rep

उत्तराखंड – यहां मासूम के साथ घिनौना काम करने वाला पकड़ा गया

खबर शेयर करें -
  • सगे मामा ने मासूम बच्ची को बनाया ट्रैप,मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

हरिद्वार- मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है,बच्ची को कथित मामा ने अभियुक्त से बदला लेने के लिए ट्रैप की तरह मासूम को इस्तेमाल किया था,दरिंदगी का वीडियो सामने आने पर परिजनों ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई थी।

दो मई को कोतवाली गंगनहर क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने तहरीर दी कि उसका सगा साला अक्सर उसकी नाबालिक बेटी को अपने घर ले जाता था। कुछ समय पूर्व एक वीडियो वायरल होने पर शिकायतकर्ता को जानकारी मिली कि उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया है। शिकायत व वायरल वीडियो के आधार पर कोतवाली गंगनहर पर पुलिस द्वारा आरोपी व मामा सहित तीन अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

मासूम से जुड़ा बेहद संवेदनशील मामला होने के चलते एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल द्वारा आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश पर एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह व सीओ रुड़की नरेन्द्र पंत द्वारा खुद मामले की मॉनिटरिंग करते हुए टीमें गठित की। पुलिस टीमों द्वारा आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड ने तीन परीक्षाओं की उत्तर कुंजी अपलोड की
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) सैटरडे, संडे यह रहेगा ट्रैफिक वीकेंड प्लान

पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित लड़की के मामा ने एक शख्स मुर्सलीन उर्फ काला से बदला लेने के लिए अपने भांजी का इस्तेमाल किया है. दरअसल, आरोपी मामा की दूसरी बहन के मुर्सलीन के साथ अवैध संबंध थे. इस कारण मुर्सलीन से बदला लेने के मकसद से मामा अपनी बड़ी बहन की नाबालिग बेटी (भांजी) को उसके पास ले गया.नाबालिग भांजी से दुष्कर्म करते हुए मामा ने मुर्सलीन का वीडियो बना दिया और उसे वायरल कर दिया. एसएसपी ने बताया कि मुर्सलीन की दो शादियां हो चुकी हैं और उसके नाती पोते भी हैं, जिनकी उम्र पीड़िता से भी ज्यादा है. ये जानकारी मिलने पर गंगनहर कोतवाली प्रभारी गोविंद कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने आरोपियों की तलाश शुरू की मुखबिर की सूचना पर पीड़िता से दुष्कर्म के आरोपी मुर्सलीन उर्फ काला को पनियाला रोड रुड़की से दबोच लिया गया।वहीं पुलिस टीमें अब पीड़िता के कथित मामा एवं वीडियो वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) 14 साल पुरानी समस्या का IAS दीपक रावत ने एक दिन में किया समाधान

कोतवाली में पीड़िता के सगे मामा सहित 03 लोगों के खिलाफ धारा 363,376(DB),354(ग) IPC व 5(g)(n)/6, 13/14, 16/17 पोक्सो अधिनियम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments