उत्तराखंड- यहां अजगर ने बंदर को निगल लिया

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड– अजगर को जब भूख लगे तो बंदर को निवाला बना लिया, मामला उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से सामने आया है, रामनगर मोहल्ला भवानीगंज के समीप 13 फीट अजगर सांप ने बंदर को अपना निवाला बना लिया। अन्य बंदरों के शोर पर लोग एकत्रित हुए और रेस्क्यू कर अजगर को जंगल में छोड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  देश में हीट वेब से 11 राज्यों में लू का कहर

शुक्रवार को सेव द सोसायटी के अध्यक्ष व सर्प विशेषज्ञ चंद्रसेन कश्यप ने बताया कि एक अजगर सांप ने बंदर को अपना निवाला बना लिया अन्य बंदरों के शोर मचाने पर मौके पर लोग पहुंचे। सूचना पर उनकी टीम तुरंत मौके पर पहुंची और अजगर को सुरक्षित रेस्क्यू किया गया बताया कि जंगल से भोजन की तलाश में अजगर आबादी में आया था।

बता दें कि रामनगर के भवानीगंज स्थित कुष्ठ आश्रम में एक विशालकाय 13 फिट लंबा अजगर घुस गया और उसने एक बंदर को अपना भोजन बना लिया, तभी वहां मौजूद अन्य बंदरों ने अपने साथी बंदर को निगलता देख शोर मचाना शुरू कर दिया। बंदरों की आवाज सुनकर वहां से गुजरने वाले राहगीरों की भीड़ जमा हो गई और कुछ लोगों ने इसकी सूचना सेव द स्नेक सोसाइटी को दी। सूचना मिलने के बाद सेव द स्नेक सोसायटी की टीम मौके पर पहुंची और अजगर सांप का सुरक्षित रेस्क्यू किया।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments