उत्तराखंड – (बधाई) पिथौरागढ़ की प्रियांशी रावत ने 100% अंक पाकर परीक्षा को किया टॉप

खबर शेयर करें -
  • उत्तराखंड शिक्षा बोर्ड का रिजल्ट जारी, डीजे एजुकेशन में फोन कर दी बधाई।

मंगलवार को उत्तराखंड बोर्ड ने 10वीं और 12वीं के रिजल्ट जारी कर दिए हैं जिसमें पिथौरागढ़ की प्रियांशी रावत ने टॉप किया है तो वही इस मौके पर महानिदेशक शिक्षा बंशीधर तिवारी ने अच्छा प्रदर्शन करने वाले छात्रों और स्कूलों के प्रधानाचार्य से फोन पर बधाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) बिंदुखत्ता निवासी HM के छात्र की अमृतपुर में डूबने से मौत, परिजनों में कोहराम

मंगलवार को उत्तराखंड शिक्षा बोर्ड ने 12वीं और 10वीं के रिजल्ट आउट कर दिए हैं जिसमें हाई स्कूल का 89.14% और इंटर का 82.63% रिजल्ट रहा। इन परीक्षाओं में पिथौरागढ़ की प्रियांशी रावत ने 100% अंक पाकर परीक्षा को टॉप किया तो वहीं दूसरे नंबर रुद्रप्रयाग के शुभम मलेथा ने 500 में से 489 यानी 99% अंक प्राप्त किए। इस मौके पर महानिदेशक शिक्षा बंशीधर तिवारी ने इन दोनों छात्रों को फोन कर बधाई दी तो वही इन दोनों छात्रों के स्कूलों के प्रिंसिपलों को भी फोन कर बधाई दी और कहा कि अपने इस बेहतर कार्य को जारी रखें।

मीडिया से बातचीत करते हुए महानिदेशक शिक्षा बंशीधर तिवारी ने कहा कि उत्तराखंड में ज्यादातर रिमोट एरिया में बच्चे बेहतर परफॉर्मेंस कर रहे हैं जिसमें की बालिकाएं बेहतर प्रदर्शन कर रही है। उन्होंने कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्रों और स्कूलों के स्टाफ के कार्यों का भी अन्य जगहों पर प्रेरणा के रूप में प्रदर्शन किया जाएगा और देखा जाएगा कि किस तरह से स्कूल और छात्रों ने मेहनत की है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments