गुस्साए पति ने पत्नी को मारी गोली और खुद भी गोली मारकर खत्म की जिंदगी

उत्तराखंड- यहां पटाखा फोड़ने को लेकर चली गोली, युवक की मौत, मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -
  • मेट्रोपोलिस कालोनी गेट पर चली गोली, एक की मौत आरोपी फरार, पटाखा फोड़ने को लेकर हुआ था विवाद

रुद्रपुर- डीएम और एसएसपी कार्यालय से महज कुछ दूरी पर मेट्रोपोलिस कालोनी के गेट पर एक व्यक्ति ने दीपावली की रात्रि लगभग डेढ़ बजे पटाखे के विवाद को लेकर एक युवक को गोली मार दी। जिसमे दलजीत सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। आरोपी की धरपकड़ के लिए कई टीम गठित कर दी है। एसएसपी ने बताया की आरोपियों को चिह्नित किया जा चूका है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रुद्रपुर के मेट्रोपोलिस गेट पर दीपावली पर्व के अवसर पर आतिशबाजी को लेकर हुए विवाद के बाद युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित विसड्म आइलेट्स स्वामी साथियों के साथ दो कारों में फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस और एसओजी की चार टीम जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक दुर्जनपुर बिलासपुर रामपुर निवासी 23 वर्षीय दलजीत सिंह पुत्र गुरुचरण सिंह आइलेट्स का छात्र था। सोमवार को वह दीपावली पर्व पर अपने साथी मेट्रोपोलिस निवासी गिद्रों से मिलने आया हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (दुःखद) हादसे ने बर्बाद कर दिया पूरा परिवार, पति और बेटी की मौत, पत्नी, दो बच्चे गंभीर


बताया जा रहा है कि रात 10 बजे के आसपास आतिशबाजी के दौरान उनका रॉकेट उड़कर पास के ही बिल्डिंग में रहने वाले विसड्म आइलेट्स संस्थान स्वामी गुरवीर सिंह के फ्लैट में जा गिरा। इससे भड़के गुरवीर सिंह ने भी गिद्रों के फ्लैट की ओर आतिशबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। बताया जा रहा है कि इससे नाराज गुरवीर सिंह ने अपने साथियों को बुला लिया। रात साढ़े 12 और एक बजे के बीच जब दलजीत सिंह अपने साथी गिद्रों के फ्लैट से घर को जा रहा था तो गुरवीर और उसके कार सवार 10-12 अन्य साथियों ने उसका रास्ता रोक लिया और पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) सीबीआई की टीम ने इस अधिकारी को किया गिरफ्तार


साथ ही दलजीत सिंह पर पिस्टल से फायर झोंक दिया। बताया जा रहा है गोली दलजीत सिंह के पेट पर लगी और वह लहुलूहान होकर वहीं गिर गया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित दो कारों से फरार हो गए। यह देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ सिटी आशीष भारद्वाज, सीओ पंतनगर तपेश कुमार, थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी, सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घायल दलजीत सिंह को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- जाम में फंसे कमिश्नर और डीआईजी, एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को हटाया


हल्द्वानी से मंगलवार तड़के उसे बरेली के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मृत्यु हो गई। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस और एसओजी की चार टीम लगी है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कुछ संदिग्ध लोगों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। उन्होंने बताया कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments