Ad

उत्तराखंड: यहां महिला के पेट से निकला 8.5 किलो का ट्यूमर, देखकर डॉक्टर भी रह गये दंग

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

आज लोग कई बीमारियों से ग्रस्त है। ऐसे में देहरादून के एक अस्पताल में महिला का ऑपरेशन किया गया तो उसके पेट से 8.5 किलो का ट्यूमर देख डॉक्टर भी दंग रह गये। वही महिला के परिजन भी हैरान रह गये। जानकारी देते हुए श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के वरिष्ठ कैंसर सर्जन डा. पंकज गर्ग व उनकी टीम ने एक महिला मरीज के पेट से 8.3 किलो का ट्यूमर निकाला है।

ऑपरेशन के बाद महिला स्वस्थ्व है। डॉक्टरों ने कई घंटे तक चले जटिल ऑपरेशन के बाद महिला के अंडाशय का ट्यूमर निकाला गया। चिकित्सकों ने बताया कि एक महिला विगत 26 मई को यूपी के मुजफ्फरनगर से श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में उपचार के लिए आयी। महिला को पेट फूलने व पेट में तेज दर्द की शिकायत के साथ परिजन उसे अस्पताल लेकर आये।

अस्पताल के डा. पंकज गर्ग ने बताया कि जांच में महिला को अंडाशय का ट्यूमर पाया गया। परिजनों द्वारा देर से चिकित्सकीय परामर्श लेना भी बीमारी के बढऩे की बड़ी वजह है। महिला बीमारी के चलते करीब दो साल से परेशान थीं। ऐसी महिलाएं जिनकों पेट में गांठ, सूजन या पेट फूलने की शिकायत लगती है। महिला के ऑपरेशन में डा. रूबीना मक्कड़, डा. सनल, डा. वन्दना, स्टाफ अमित, पूजा ने सहयोग दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  बागेश्वर- साहसिक यात्रा पर गए 4 पर्यटकों की मौत दो लापता, 2 टीम रवाना
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments