Ad

उत्तराखंड- यहां वेबसाइट से चल रहा था सेक्स रैकेट, ऐसे दिखाई जाती थी लड़कियां, 8 युवतियां, तीन युवक सहित 11 गिरफ्तार

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

उत्तराखंड की राजधानी पुलिस ने वेबसाइट के माध्यम से चलने वाले अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पटेल नगर पुलिस ने एक फ्लैट से देह व्यापार में लिप्त 8 महिला और 3 पुरुष सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, गिरोह चलाने में प्रयुक्त 13 मोबाइल फोन एक लैपटॉप और वैगनआर कार भी बरामद की गई है । यह सेक्स रैकेट देहरादून से विभिन्न पर्यटक स्थलों और अन्य राज्यों में संचालन किया जाता था।

गौरतलब है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूरी द्वारा देह व्यापार के खिलाफ कार्रवाई करने के दिशा निर्देश पर पटेल नगर पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई जहां पुलिस को सूचना मिली कि टीएचडीसी स्थित एक फ्लैट में काफी समय से कुछ लोग देह व्यापार का धंधा कर रहे हैं सूचना पर पुलिस ने फ्लैट में दबिश देते हुए वेबसाइट से चलने वाले इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

जब पुलिस ने फ्लैट में छापेमारी की तो वहां एक कमरे में दो महिला और दो पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए, जबकि अन्य कमरे में 6 महिलाएं मौजूद पाई गई। पूछताछ पर पता चला कि राजीव नाम के व्यक्ति ने यह फ्लैट किराए पर ले रखा है। जहां उसके द्वारा देह व्यापार का संचालन किया जा रहा है। जिसके लिए भूटान बांग्लादेश व विभिन्न राज्यों से लड़कियां देह व्यापार के लिए बुलाई जाती है। तथा देहरादून के विभिन्न पर्यटन स्थलों होटलों व अन्य राज्यों में देह व्यापार के लिए भेजा जाता है। और ग्राहकों द्वारा दिए जाने वाले रकम में आधा हिस्सा कमीशन का लिया जाता है। पुलिस ने संबंधित अपराध अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-पहाड़ में एक और घर वीरान, घास लेने महिला को ऐसे मार गया तेंदुआ, परिजनों में कोहराम
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments