हल्द्वानी- करोड़पति बनाने का ख्वाब दिखा कर दिया कंगाल, ठगों के भी क्या अजब गजब तरीके

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News – उत्तराखंड में इस समय सबसे ज्यादा अपराध विभिन्न प्रकार के हथकंडे अपनाकर ठगी की वारदातों को अंजाम देने के हो रहे हैं । और सबसे ज्यादा ठगी साइबर क्राइम से रिलेटेड है । जिसमें व्हाट्सएप कॉलिंग, फेसबुक का क्लोन बनाना, ओएलएक्स में गाड़ी बेच कर या फिर गूगल से हेल्पलाइन नंबर पर फोन करना, या कॉल सेंटर से फोन के बहाने लॉटरी लगने की बात कहना, इंटरनेट की दुनिया में सबसे ज्यादा अपराध ठगी के हो रहे हैं जिसमें पहाड़ के भोले भाले लोग आसानी से ठगों की जाल में फस रहे और अपनी गाढ़ी कमाई लुटा रहे हैं एक बार फिर से हल्द्वानी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है ।

हल्द्वानी के हीरा नगर क्षेत्र की रहने वाली एक महिला के साथ टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में लॉटरी लगने का झांसा देकर एक महिला से 85 हजार रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पूरे मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के हीरानगर निवासी सुमन देवी ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहां है कि 9 जून को उसे एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम वसीम बताया। फोन करने वाले ने कहा कि आपको बधाई हो कौन बनेगा करोड़पति के तहत आपने ₹25 लाख रुपए की लॉटरी लगी है । जिसके बाद महिला ने फोन करने वाले के झांसे में आकर पैसे लेने के एवज में टैक्स के नाम पर अलग-अलग किस्तों में वसीम नाम के व्यक्ति द्वारा बताए गए खाते में ₹85 हजार जमा कर दिए।

महिला ने तहरीर देते हुए कहा है कि 85 हजार जमा करने के बाद बार-बार युवक द्वाराऔर पैसे जमा करने का दबाव बनाया जा रहा था जिसके बाद उसको एहसास हुआ कि उसके साथ ठगी हुई है । पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला के तहरीर पर धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है ।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर)- ओमीक्रोन बढ़ा रहा है टेंशन, इतने नए मामले मिले
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments