उत्तराखंड- नवविवाहिता की हाथों की मेहंदी भी नहीं सूखी थी, कि ऐसे उठा लिया आत्मघाती कदम

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Rudrpur News- ऊधमसिंह नगर, रुद्रपुर में एक नवविवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। नवविवाहिता की मौत केे बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से मनोना, आवंला बरेली यूपी निवासी प्रेम सिंह सिडकुल की एक कंपनी में काम करता है। बताया जा रहा है कि दो हफ्ते पहले उसका बदांयू निवासी 22 साल की माला पुत्री चंद्रसेन से प्रेम विवाह हुआ था। विवाह के बाद प्रेम सिंह पत्नी माला को लेकर ट्रांजिट कैंप,आजादनगर वार्ड नंबर चार स्थित किराए में घर में पहुंच गया।

मंगलवार सुबह दोनों पति पत्नी घर में ही थे। अचानक माला तबीयत बिगड़ तो प्रेम सिंह ने उससे पूछताछ की। माला ने बताया कि उसने जहर खा लिया है। यह सुनकर प्रेम सिंह के होश उड़ गए। जहर खाने की सूचना प्रेम सिंह ने पड़ोसियों को भी दी। जिसके बाद आनन-आनन में प्रेम सिंह पत्नी माला को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, लेकिन डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वविवाहिता की मौत की खबर सुनकर थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप विनोद फत्र्याल पुलिस कर्मियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मृतका के मायके सूचना दी गई है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) कोविड-19 को लेकर शिक्षा विभाग ने 12वीं तक के लिए आज फिर जारी किए नए निर्देश
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments