उत्तराखंड – सिडकुल में काम करती थी अल्मोड़ा की प्रिया, इस हालत में मिली लाश

खबर शेयर करें -

Rudrapur News: रूद्रपुर एक युवती का शव किराये के कमरे में मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सौंप दिया। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार युवती ने आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में अल्मोड़ा जिले लिंगुड़ता थाना धौलछीना अल्मोड़ा निवासी प्रिया 19 वर्ष किराए के मकान में रहती थी। बताया जा रहा है कि प्रिया सिडकुल की एक कंपनी में काम करती थी। सोमवार की देर शाम काफी देर तक प्रिया के कमरे का दरवाजा नहीं खुला। ऐसे में मकान मालिक रामदास ने पुलिस को सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद नहीं खुलने पर पुलिस ने कुंडी तोड़ दी। जब कमरे में देखा तो पुलिस के होश उड़ गये। अंदर पंखे के कुंडे पर प्रिया का शव लटका हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी जो। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली में उसके पिता गोपाल राम को घटना की सूचना दी थी।

इसके साथ ही पुलिस ने कमरे से प्रिया का मोबाइल भी कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि मृतका तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीक हो रहा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। परिजनों की ओर से कोई तहरीर दी जाती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां नाबालिक युवती को ब्लैकमेल किया गंदा काम
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments