हल्द्वानी -(School News) सिंथिया स्कूल के इन छात्रों ने 10वीं, 12वीं में किया कमाल

खबर शेयर करें -
  • सिंथिया स्कूल के बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में रचा नया इतिहास
  • -सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में हाई स्कूल व इंटर मिडिएट का रिजल्ट शतप्रतिशत रहा

हल्द्वानी। सिंथिया सीनियर सेकेंड्री स्कूल जज फार्म हल्द्वानी के बच्चों ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में शतप्रतिशत रिसल्ट हासिल करते हुए नया इतिहास रचा है। हाई स्कूल में भावेश चंद्र जोशी ने 98.4 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया है, जबकि इंटरमिडिएट में मीशा बांगिया ने 96.8 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप किया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) IAS दीपक रावत के निर्देश, 15 दिन के भीतर 15 साल का अतिक्रमण करें चिन्हित
  • इसी प्रकार हाई स्कूल में तनीषा जोशी ने 97.8 प्रतिशत, शौर्य कत्यूरा ने 97.4 प्रतिशत, पंकज रौतेला ने 95.8 प्रतिशत तथा वर्तिका पंत ने 95.5 प्रतिशत अंक प्राप्त किये हैं। इसी प्रकार इंटरमिडिएट में श्रेया नैनवाल ने 96 प्रतिशत, शीतल शाह ने 95 प्रतिशत, अमन पुरी ने 94.8 प्रतिशत अंकों के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ प्रवींद्र कुमार रौतेला ने बताया कि इस बार भी स्कूल का रिसल्ट शत प्रतिशत रहा। इस बार की बड़ी उपलब्धि यह रही कि 35 बच्चों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। जबकि 50 फीसदी से अधिक बच्चे 80 प्रतिशत से अधिक अंकों के साथ पास हुए हैं। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के मैदानी जिलों में प्रचंड गर्मी का प्रकोप, हीट वेव का अलर्ट..

आईटी और बायोलॉजी में इन बच्चों ने पाए 100 फीसदी अंक


हल्द्वानी। सिंथिया स्कूल के दसवीं के छात्र भावेश चन्द्र जोशी, शौर्य कत्युरा और तनु सिंह ने इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी विषय में 100 प्रतिशत अंक हासिल किये। दसवीं में ही पढ़ने वाले छात्र विनीत चौधरी ने साइंस विषय में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। इसी प्रकार इंटर में अमन पुरी, कोमल आनन्द, अमन सिंह बिष्ट और मीशा बांगीया ने बायोलॉजी में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments