Ad

उत्तराखंड- मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में रिक्त पदों के लिए जारी की विज्ञप्ति, पढ़िए पूरी डिटेल

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Uttarakhand Job Alert- उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में फैकल्टी की कमी को पूरा करने के लिए कॉलेज प्रशासन ने 24 विभागों के 106 पदों पर नियुक्तियां निकाली है। अस्पताल प्रशासन द्वारा 27 नवंबर को प्राचार्य कार्यालय में 11:00 बजे से इंटरव्यू शुरू होंगे। जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज के अलग-अलग विभागों में 76 असिस्टेंट प्रोफेसर 3 एसोसिएट प्रोफेसर और 10 प्रोफेसर नियुक्त किए जाने हैं सबसे ज्यादा 11 असिस्टेंट प्रोफेसर जनरल मेडिसिन और 9 असिस्टेंट प्रोफेसर सर्जरी विभाग में भर्ती होने हैं।

इसके अलावा मेडिकल कॉलेज की रेडियोलॉजी विभाग में केवल एक प्रोफ़ेसर कर देते हैं इस विभाग में अल्ट्रासाउंड से लेकर तमाम जहां से तेजी से हूं इसके लिए भी यहां दो एसोसिएट प्रोफेसर और 4 असिस्टेंट प्रोफेसरों के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है जबकि वहीं दूसरी तरफ न्यूरो सर्जरी में एक प्रोफेसर, नेफ्रोलॉजी में एक प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर व एक असिस्टेंट प्रोफेसर नियुक्त होना है।

वहीं दूसरी तरफ कार्डियोलॉजी विभाग के लिए एक प्रोफेसर एक सीनियर एसोसिएट प्रोफेसर और एक असिस्टेंट प्रोफेसर की जरूरत है तथा यूरोलॉजी विभाग में एक प्रोफेसर एक एसोसिएट प्रोफेसर और प्लास्टिक सर्जरी में एक प्रोफेसर को नियुक्त किया जाना है।

वही मेडिकल कॉलेज प्रशासन द्वारा प्रोफ़ेसर को प्रतिमाह ₹143000 एसोसिएट प्रोफेसर को ₹123000 और असिस्टेंट प्रोफेसर को ₹95000 प्रति माह वेतन मिलेगा और यह नियुक्ति संविदा पर 1 साल के लिए होगी बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रोफेसरों को 3 साल तक के लिए आगे कार्य पर बढ़ाया जा सकता है मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अरुण जोशी का कहना है कि वाक इन इंटरव्यू के जरिए नियुक्ति की जाएगी इसके लिए विज्ञप्ति जारी कर दी जा चुकी है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- आम्रपाली यूनिवर्सिटी बनने का रास्ता साफ, कैबिनेट से मिल गई है हरी झंडी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments