उत्तराखंड-(भर्ती-भर्ती) 10वीं और 12 वीं के लिए 1720 पदों पर भर्ती

खबर शेयर करें -

IOCL Recruitment 2023: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने वैकेंसी निकाली है. इस वैकेंसी को भरने के लिए IOCL ने नोटिफिकेशन जारी किया है. जारी नोटिस के अनुसार, इंडियन ऑयल, ट्रेड और टेक्निशियन अपरेंटिस पदों के लिए 1720 उम्मीदवारों की भर्ती करने जा रही है. जिसकी आवेदन प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू की जाएगी।

ट्रेड और टेक्निशनयन अपरेंटिस भर्ती के लिए 21 अक्टूबर 2023 सुबह 10 बजे से आवेदन शुरू किया जाएगा. आवेदक 20 नवंबर 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. ट्रेड और टेक्निशियन अपरेंटिस पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) के ऑफिसियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इंडियन ऑयल की जानकारी के अनुसार, तकनीशियन और ट्रेड अपरेंटिस पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन केवल लिखित परीक्षा के जरिए होगा।

शैक्षणिक योग्यताटेक्निशियन और ट्रेड अपरेंटिस पदों की भर्ती के लिए आवेदकों का 10वीं से 12वीं कक्षा में पास होना अनिवार्य है. साथ ही संबंधित क्षेत्र में आईआईटी पास भी होना चाहिए. इन पदों की भर्ती के लिए इन शर्तों को पूरा करने के बाद ही आवेदक आवेदन करने योग्य मान्य होगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(दर्दनाक) 9 साल की मासूम के साथ माता-पिता की भी मौत, 11 साल का मासूम हुआ अनाथ
यह भी पढ़ें 👉  कुमाऊं में हादसा, पहाड़ी से गिरे बोल्डर और मलवा, पोकलैंड चालक की मौत..

आयु सीमा-टेक्निशियन और ट्रेड अपरेंटिस पदों की भर्ती के लिए आवेदक की उम्र कम से कम 18 और अधिकतम 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आयु 31 अक्टूबर 2023 तक के आधार पर मान्य होगा. वहीं OBC, EWS, SC, ST और PWD उम्मीदवारों के लिए आरक्षित वर्ग नियम के आधार पर विशेष छूट दी जाएगी।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments