उत्तराखंड – dream11 में चंपावत के पंकज ने जीते इतने लाख

खबर शेयर करें -

चम्पावत। आजकल पूरा देश क्रिकेट समेत तमाम खेलों पर आधारित ऑनलाइन गेम खेल रहा है। इसी तरह ऑनलाइन गेमिंग ऐप Dream 11 में बड़े कैश प्राइज जीतना सभी का ड्रीम होता है। यहां पर लोग टीम वाइज अपने-अपने खिलाड़ी चुनते हैं और खुद की एक टीम बनाते हैं। इसके बाद जिस व्यक्ति के टीम के प्लेयर सबसे ज्यादा प्वाइंट लेकर आते हैं, वहीं व्यक्ति Dream 11 पर विजेता बनता है। इसी तरह चम्पावत के पंकज सिंह महर ने भी Dream 11 पर टीम बना कर 10 लाख रुपये का प्राइज जीता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) अब तक हुआ इतना मतदान, दूल्हा दुल्हन भी पहुंचे वोट डालने


निकटवर्ती ग्राम पंचायत फूंगर के ग्राम चौकी निवासी पंकज सिंह महर उर्फ पांचू पुत्र ध्रुव सिंह महर ने शनिवार को समाप्त हुए इंडिया इंग्लैंड सीरिज के पांचवे टेस्ट मैच में ध्रुव सिंह महर एप पर 49 रुपये के कांस्टेट में अपनी ड्रीम टीम बनाई थी। उन्होंने एक दर्जन से अधिक टीमें बनाई थीं। उनमें से 11 नंबर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 1631 अंक हासिल किए। जिसके चलते पंकज की टीम को दूसरा स्थान मिला और उन्होंने 10 लाख रुपये का ईनाम जीता। इस जीत पर पंकज को उनके यार दोस्तों से खूब बधाइयां मिल रही हैं।

मालूम हो कि भारत ने पांचवां टेस्ट पारी और 64 रन से जीता और सीरीज पर 4-1 से कब्जा जमाया। धर्मशाला में खेले गए पांचवें टेस्ट में रोहित एंड कंपनी ने जीत हासिल की। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 218 रन बनाए थे। जवाब में भारत की पहली पारी 477 रन पर समाप्त हुई और उन्होंने 259 रन की लीड ली। इसके बाद दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 195 रन पर सिमट गई और मुकाबला हार गई। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज को 4-1 से अपने नाम किया। अपना 100वां टेस्ट खेल रहे रविचंद्रन अश्विन का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने पहली पारी में चार और दूसरी पारी में पांच विकेट झटके। इसके अलावा रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली थी। टीम इंडिया को पहले ही टेस्ट में हार मिली थी, लेकिन उसके बाद रोहित एंड कंपनी ने जबरदस्त वापसी करते हुए बाकी के चार मैच जीते।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments