Ad

नैनीताल- गजब के नेता जी, एक महीने में तीन पार्टियां बदली, फिर भी ले आए विधायकी का टिकट

खबर शेयर करें

Nainital News- विधानसभा चुनाव से पहले दल बदली का खेल आम हो गया है लेकिन 1 महीने में कोई तीन दलों का सदस्य बन जाएगा यह किसी ने सोचा नहीं होगा। नैनीताल विधानसभा सीट पर कुछ ऐसा ही हुआ है। जनवरी के पहले सप्ताह में कांग्रेस से भाजपा में आए हेम आर्य ने 28 जनवरी को आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

भाजपा ने नैनीताल विधानसभा सीट से सरिता आर्या को टिकट दिया तो हेम आर्य नाराज हो गए थे। इसके बाद उन्होंने नामांकन की आखिरी दिन आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। उन्हें आप ने नैनीताल विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि वह जनता की पहली पसंद हैं, ऐसे में चुनाव लड़ना अनिवार्य बन गया था तो उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने का फैसला किया। बता दें कि विधानसभा सीट पर कांग्रेस के संजीव आर्य, भाजपा की सरिता आर्या और अब आम आदमी पार्टी हेम आर्य.. सभी ने दल बदले हैं और प्रत्याशी बनें हैं।

2017 में कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तो उनके पुत्र संजीव आर्य को नैनीताल सीट से भाजपा ने उम्मीदवार बनाया। तब भाजपा के टिकट के दावेदार हेम आर्य ने निर्दलीय चुनाव लड़ा और करीब 5 हजार मत हासिल किए। जबकि संजीव आर्य ने निकटतम कांग्रेस की सरिता आर्य को हराया।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर)- शिक्षा विभाग ने किए शिक्षकों के तबादले
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments