Shemford School Haldwani

नैनीताल-(बड़ी खबर) दीक्षा हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा, इस कारण की थी इमरान ने दीक्षा की हत्या

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Nainital News- नैनीताल के होमस्टे में 15 अगस्त की रात दिशा मिश्रा हुए हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है पुलिस ने दिशा मिश्रा की हत्या करने वाले आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए कई अहम जानकारियां दी है।

दरअसल पुलिस द्वारा बताया गया की दिशा मिश्रा ऋषभ उर्फ इमरान के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। 15 और 16 अगस्त की रात्रि ऋषभ उर्फ इमरान और दीक्षा दोस्तों सहित नैनीताल घूमने आए इस दौरान होमस्टे के कमरा नंबर 307 में रात को 1:55 पर दीक्षा मिश्रा की जन्मदिन की पार्टी की गई जिसके बाद उनके दोस्त भी अपने दूसरे कमरे पर चले गए रात्रि में ऋषभ उर्फ इमरान द्वारा दीक्षा की गला दबाकर हत्या कर दी गई और वह होटल से भाग गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कई टीमें बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना की जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया पूछताछ में ऋषभ उर्फ इमरान ने बताया कि वह लंबे समय से दीक्षा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था लेकिन पिछले दो ढाई महीनों से छोटी-छोटी बातों को लेकर उनके बीच में झगड़ा हो रहा था इस बीच 15 अगस्त की रात्रि को भी उनके बीच कहासुनी हो गई और झगड़ा हो गया आवेश में आकर इमरान द्वारा उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई इमरान ने कहा कि वह किसी तरह दीक्षा से पीछा छुड़ाना चाहता था पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां आपदा का कहर, कई गाड़िया ध्वस्त, भारी नुकसान की खबर, Video
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments