हल्द्वानी में नाग नागिन कैमरे में कैद, एक दूसरे से प्यार करते आए नजर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी– सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दो सांपों के प्रणय लीला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ग्रामीणों की मानें तो यह नजारा हल्द्वानी से कुछ ही दूरी पर गोरा पड़ाव के शिवदत्त गांव का है रविवार सुबह का है पिछले कई दिनों से बारिश के बाद मौसम में बदलाव हुआ है फिर तो में हरियाली फैली हुई है बारिश के बाद जब अचानक मौसम बदला तो नाग नागिन का जोड़ा खेतों में प्रणय लीला करने लगा। जहां कुछ लोगों ने उसका वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News- कोर्ट से अब्दुल मलिक को 10 दिन की पुलिस रिमांड में...

जहां दो सांप आपस में प्रणय लीला में लीन थे जिसका ग्रामीणों के द्वारा वीडियो बना लिया गया. ये वीडियो स्थानीय लोगों के द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप के ग्रुप्स में जमकर वायरल हो रहा है। नाग नागिन प्रणय लीला कौतूहल का विषय बना हुआ है। काफी देर तक तक नाग-नागिन का यह प्रेमालाप चलता रहा आसपास के लोग भी उस अद्‍भुत दृश्य को देखने के लिए खेत के पास एकत्रित हो गए।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से रुक-रुक कर हो रही बरसात के बाद मौसम में बदलाव आया है। मौसम में ठंड के साथ-साथ गर्मी भी है ऐसे में सांपों को जोड़ा अपने बिल से निकाल कर सड़क किनारे खेतों में आकर अठखेलियां करने लगा स्थानीय लोगों की मानें तो सांपों का जोड़ा नाग नागिन का जोड़ा था जो करीब 6-7 फुट के ऊपर का था। काफी देर तक प्रणय लीला करने के बाद खेतों में वापस चला गया।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments