Govt Job: जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा ऐसे मिलेगी नौकरी

खबर शेयर करें -

Govt job news: UPSSSC ने जूनियर असिस्टेंट भर्ती के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करने की योग्यता रखते हैं और एप्लीकेशन फॉर्म भरना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 दिसंबर 2022 है. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन (Sarkari Naukri) किए जा रहे हैं. उम्मीदवारों को यूपीएसएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर आवेदन करना होगा. इस भर्ती की पूरी जानकारी आगे दी गई है.

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना चाहिए. जिन उम्मीदवारों ने पीईटी परीक्षा दी है. वे भी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा हिंदी की टाइपिंग स्पीड 25 शब्द प्रति मिनट इंग्लिश औऱ की टाइपिंग स्पीड 30 शब्द मिनट की होनी चाहिए. डोएक का सीसीसी सर्टिफिकेट या समकक्ष सर्टिफिकेट होना चाहिए.

पहले तो यूपी पीईटी परीक्षा 2021 के स्कोर के आधार पर जूनियर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. इसलिए इस परीक्षा में शामिल होने के लिए केवल वही उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं जो पीईटी 2021 में शामिल हुए हों और जिन्हें स्कोर कार्ड मिला हो. बता दें इसके लिए कोई परीक्षा नहीं होगी और नहीं इंटरव्यू नहीं लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) शिक्षा महकमे में इन 16 अधिकारियों का प्रमोशन
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) मुख्यमंत्री के आदेश पर इनको किया गया सस्पेंड

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मुक्त विश्वविद्यालय को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, राष्ट्पति ने दिया सम्मान

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments