rahul tewatia

IPL 2020- RR के इस खिलाड़ी ने एक ओवर में 5 छक्के लगाकर KXIP के मुंह ने छीन लिया मैच, बनाया यह रिकॉर्ड

खबर शेयर करें
  • 32
    Shares

IPL2020- आईपीएल 2020 का नवा मुकाबला दर्शकों के लिए दिल थाम लेने वाला था ऐसे मैच मुश्किल ही देखने को मिलते हैं राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया यह मैच चौके-छक्कों की बरसात के साथ बड़े स्कोर वाला मैच रहा, किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 223 रन का विशाल स्कोर बनाया था, इतना बड़ा स्कोर बनाने के बाद शायद किंग्स इलेवन पंजाब ने सोचा नहीं होगा कि मैच उनके हाथ से निकल जाएगा, लेकिन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ, संजू सैमसन और राहुल तेवतिया की तूफानी बल्लेबाजी ने किंग्स इलेवन पंजाब के हाथ से मैच छीन लिया।

ankur motors ad

यह भी पढ़ें CRICKET NEWS- इस महिला क्रिकेटर ने तोड़ा MS DHONI का रिकार्ड, बनी नम्बर वन

मैच का पासा 18 ओवर में तब पलट गया जब राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया ने एक के बाद एक 5 छक्के एक ओवर में लगाए, शेल्डन कॉटरेल के इस ओवर में पहली, दूसरी, तीसरी, चौथी और छठी कैद में सिक्स मार कर राहुल तेवतिया ने मैच का रुख अपनी तरफ मोड़ दिया और 19 ओवर 3 बॉल में ही 4 विकेट से राजस्थान रॉयल्स यह मैच जीत गया। अपनी धमाकेदार पारी में राहुल तेवतिया ने 31 गेदों में 7 छक्कों की मदद से 53 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें IPL 2020- जब MS DHONI ने की पृथ्वी शॉ की मदद, फील्ड में ऐसे हो गए थे परेशान

इसके साथ ही राहुल आईपीएल (IPL) लीग के दूसरे ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने एक ओवर में 5 छक्के लगाए हैं इससे पहले क्रिस गेल यह कारनामा कर चुके हैं राजस्थान रॉयल के राहुल तेवतिया ने क्रिस गेल की बराबरी कर ली है।

यह भी पढ़ें IPL 2020- केएल राहुल ने लगाया IPL के इस सीजन का पहला शतक, तो नाम हो गए यह सारे रिकॉर्ड

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x