IOCL Recruitment 2022

IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल में 265 पदों पर भर्तियां, जानें आवेदन की आखिरी तारीख समेत सारी डिटेल

खबर शेयर करें -

IOCL  Recruitment 2022:  इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से अप्रेंटिसशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो भी अभ्यर्थी आईओसीएल की इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हों वे ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

 इस अप्रेंटिस भर्ती के माध्यम से 265 पदों को भरा जाएगा। अप्लाई करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 12 नवंबर 2022 तक का समय दिया गया है। नीचे वैकेंसी (IOCL Vacancy 2022) से संबंधित अन्य डिटेल दी गई है।

इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 वर्ष से 24 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी। जो भी उम्मीदवार अप्रेंटिस पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आवेदन से पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भर्ती का नोटिफिकेशन पढ़ लें और शैक्षिक योग्यता के विषय में जानकारी प्राप्त कर लें।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर आई बड़ी अपडेट
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर आई बड़ी अपडेट

सबसे पहले उम्मीदवारों को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट https://iocl.com/apprenticeships पर जाना होगा। अब फिर, आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं। इसके बाद, उम्मीदवारों को 265 Trade Apprentices under the Apprentices Act, 1961 at IOCL-Southern Region (MD) अधिसूचना पर क्लिक करना होगा। अब IOCL अपरेंटिस भर्ती 2022 नौकरी अधिसूचना पीडीएफ एक नई विंडो में प्रदर्शित की जाएगी। अब आईओसीएल अपरेंटिस भर्ती 2022 नौकरी अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर आई बड़ी अपडेट

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments