हल्द्वानी – किन्नर के प्यार में युवक हुवा फरार, और फिर…

खबर शेयर करें -

Haldwani News: प्यार तो होता हैं प्यार… जब इश्क किसी से हो जाय तो फिर उसके अलावा कुछ नहीं दिखता, लेकिन हल्द्वानी में जो हुआ वो कुछ अलग था। दरअसल एक युवक को किन्नर से प्यार हुआ तो वह घर से फरार हो गया, इधर परिजनों को इसकी खबर लगी तो वह युवक को ढूढ़ते रहे। शनिवार रात युवक सिंधी चौराहे पर किन्नर के साथ दिख गया, फिर क्या था भाई और पिता युवक से घर चलने को कहने लगे, लेकिन युवक नहीं माना। इसके बाद गााली-गलौच के साथ लात-घूसे चल गये। थोड़ी देर में हंगामा हो गया।

शहर के एक युवक को किन्नर से प्यार हो गया। इसके बाद उसने किन्नर के साथ शादी भी कर ली। इधर परिजनों को इसकी भनक लगी तो शनिवार रात उन्होंने किन्नर के साथ युवक को सिंधी चौराहे के समीप पकड़ लिया। युवक का भाई और पिता उससे घर चलते को कहते रहे, लेकिन युवक बोला मैं उससे प्यार करता हूं, उससे शादी की है। वह मेरी दुल्हनियां है। थोड़ी देर में चौराहे पर हो-हंगामा हो गया। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। लेकिन युवक के साथ किन्नर की शादी से पूरे शहर में चर्चा रही। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामला शांत करा दिया गया है, किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आयी है, तहरीर मिलने वार कार्यवाही की जायेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की दो विधानसभा बद्रीनाथ और मंगलौर सीट में होगा उपचुनाव
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments