Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- गमगीन माहौल में हजारों लोग पहुचे अंतिम यात्रा में, एक ही परिवार ने खोये 4 सदस्य

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें
  • 938
    Shares

हल्द्वानी- लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो के पास देर रात हाईवे में हुए भीषण दर्दनाक हादसे में हल्द्वानी के इंदिरा नगर ठोकर के रहने वाले शाहिद और उसके परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई सितारगंज से सगाई समारोह से लौट रहे परिवार जनों की ऑल्टो एक ट्रक से टकरा गई इस भीषण हादसे में साजिद की मौके पर ही मौत हो गई थी और परिवार के तीन लोगों की मौत उपचार के दौरान हुई जबकि दो गंभीर घायलों का इलाज चल रहा है। रविवार को इस गम के माहौल में जनाजे में हजारों लोगों ने शिरकत की।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां बाइक की सीट के नीचे निकला कोबरा नाग, बाइक सवार के फूले हाथ पैर, Video

शाहिद, आसमा, अरशूल, गाजी के जनाजे को देख वहां मौजूद हर किसी की आंखें नम हो गई संवेदना व्यक्त करने पहुंचे उप जिला अधिकारी और तहसीलदार को आक्रोशित स्थानीय लोगों ने वापस कर दिया। इस दौरान प्रशासन को भी स्थानीय लोगों का विरोध झेलना पड़ा। उप जिलाधिकारी सहित प्रशासनिक अमला जब पीड़ित परिजनों के घर पहुंचा तो वहां जनप्रतिनिधियों ने भारी आक्रोश जताया लोगों का कहना था कि इतनी भीषण हादसे के बाद भी डॉक्टरों की उपलब्धता अस्पताल में नहीं रही वहीं उप जिलाधिकारी विवेक राय ने कहा कि इस पूरी घटना की विस्तृत रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित की जा रही है साथ ही नियमों के अनुसार यदि मुआवजा मिलने की गुंजाइश होगी तो वह भी दिया जाएगा।

Kisaan Bhog Ata

इस दर्दनाक हादसे में काल कलवित लोगों के अंतिम यात्रा में हजारों लोगों का जनसैलाब गमगीन माहौल में उमरा लाइन नंबर 17 से मंगल पड़ाव तक हजारों लोग जनाजे में शामिल रहे इस दौरान पूर्व सड़क में जाम की स्थिति बनी रहे अचानक हुई इस घटना की वजह से एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई लिहाजा हर कोई गम जदा दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां महिला चला रही थी सैक्स रैकेट का धंधा, इस हाल में मिले छह लोग, आपत्तिजनक सामान भी बरामद
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

2 Comments
Inline Feedbacks
View all comments