Ad

हल्द्वानी- सुमित हृदयेश के समर्थन में युवाओं ने भरी हुँकार और आध्यात्मिक गुरु आचार्य प्रमोद कृष्णन ने किया प्रचार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी- उत्तराखंड में मतदान से 5 दिन पूर्व राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है हल्द्वानी विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने आज के दिन की शुरुआत वार्ड-50 में डोर टू डोर जनसंपर्क के साथ की।
वार्ड 50 की पार्षद श्रीमती नीमा भट्ट के नेतृत्व में आदर्श नगर, श्याम विहार, सुनार गली, सदभावना कॉलोनी, ए.बी. ब्लॉक, भारती स्कूल वाली गली आदि क्षेत्रों में व्यापक जनसंपर्क कार्यक्रम चला।


संजय जोशी, राजीव साह, धीरज वर्मा, पार्षद विनोद दानी, कौशलेंद्र भट्ट, ललित महतोलिया, हेम पांडे, मदन मोहन जोशी, दीपक साह, गीता भट्ट, दीपा बिष्ट, नंदी फुलारा, विमला गुररानी आदि ने वार्ड 50 में सुमित हृदयेश को जनसंपर्क करवाया तथा वार्ड 50 में स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश जी द्वारा करवाये गए विकास कार्यो से अवगत करवाया और स्थानीय निवासियों से विजयश्री का आशीर्वाद दिलवाया।


डोर टू डोर जनसंपर्क के उपरांत सुमित हृदयेश ने AICC ऑब्जर्वर श्री सुरेंद्र कुमार संग युवक कांग्रेस द्वारा आयोजित “हल्ला बोल भाजपा की पोल खोल” जनसभा में प्रतिभाग कर युवाओ से बूथ स्तर पर कार्य करते हुवे कांग्रेस के चुनावी प्रतिज्ञा पत्र को घर-घर पहुँचाने की बात कही।


युवक कांग्रेस नैनीताल के जिलाध्यक्ष गजेंद्र गोनिया ने जनसभा का संचालन किया और युवक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह प्रिंस ने युवा साथियों से आहवान किया कि आज से चुनाव वाले दिन तक सभी युवा साथी अपने अपने बूथ पर व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाये और अधिक से अधिक मतदान करवाने के लिए कार्य करें।


युवाओं के जोश को देखते हुए AICC ऑब्जर्वर सुरेंद्र कुमार जी ने कहा कि युवा अब जाग चुका है और भाजपा सरकार को प्रदेश से उखाड़ने को आतुर है।
जनसभा में प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोविन्द सिंह बिष्ट, त्रिलोक कठायत, राजू रावत, हर्षित भट्ट, युवा पार्षद रोहित प्रकाश, शंकर कोहली, सलमान सिद्दीकी, मोकिन सैफी, धीरज कश्यप, अरुण कुमार, ऋषभ भारती, तरन बिन्द्रा, बवनीत सिंह सहित सैकड़ो युवाओं ने संकल्प लिया कि युवाओं के सुख दुःख के साथी कांग्रेस प्रत्याशी श्री सुमित हृदयेश को हल्द्वानी से जीताकर विधानसभा पहुँचाकर ही अब आराम करेंगे।

इसके अतिरिक्त आज कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश के पक्ष में प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु आचार्य प्रमोद कृष्णन जी ने जनसभा कर लोगो से आह्वान किया कि सुमित हृदयेश को भारी मतों से जीताकर आइरन लेडी स्व. इंदिरा हृदयेश जी को श्रद्धांजलि प्रदान करें और उनके अंतिम सपमे को साकार करें।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments