Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- काउंटी क्रिकेट में चमके हल्द्वानी के मयंक मिश्रा, ऐसे मचाया धमाल

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News-हल्द्वानी निवासी मयंक मिश्रा ने काउंटी क्रिकेट में अपना स्पिन गेंदबाजी का जलवा बरकरार रखा है। लैंचेस्टर ने पहले बल्लेबाजी करते हुऐ 36.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 128 रन बनाये। टीम के लिये सलामी बल्लेबाज ग्राहम ने 11 चौके की मदद से 54 गेंद मे 50 रन बनाये। फिलाडेफिल्या के लिये मयंक मिश्रा ने 5.3 ओवर में 7 रन देकर 5 विकेट झटके कर अपनी गेंदबाजी की धार बरकरार रखी।

इसके अलावा शाहिद खां ने 2 और लुक रॉबिन्सन ने 3 विकेट लिये। इसके जबाब में फिलाङेफिल्या की पूरी टीम बल्लेबाजी करते हुऐ 36 ओवर में 95 रन पर सिमट गई। टीम के लिये सबसे ज्यादा रन नोबेल ने 39 गेंद में 31 रन बनाये। लैंचेस्टर के लिये कॉलम बर्न ने भी 5 विकेट झटके। जिला नैनीताल क्रिकेट के एशोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया की मयंक मिश्रा विगत 4 वर्ष से हल्द्वानी कोल्ट्स क्रिकेट एकेडमी में रहकर क्रिकेट के बारीकिया सीखी अब वह गड्स एंड ग्लोरी अकेडमी कमलवागाँजा हल्द्वानी से जुड़ गये है।

पपनै ने बताया कि मयंक मिश्रा ने नैनीताल जिला लीग में भी अपने प्रदर्शन से सबका ध्यान आकर्षित किया है और वर्तमान में उत्तराखंड रणजी टीम के सदस्य है। मयंक ने फ़ोन पर जानकारी देते हुऐ बताया काउंटी क्रिकेट में 12 मैचों में 32 विकेट बटोर चुके है। इसके अलावा एक अर्द्ध शतक सहित 256 रन भी अपने बल्ले से बना चुके है। उनके प्रदर्शन से उनके कोच और एशोसिएशन से जुड़े पदाधिकारियो ने उनको बधाई दी है। बधाई देने वालो में सीएयू के कार्यवाहक कोषाध्यक्ष दीपक मेहरा, कमल पपनै, मनोज भट्ट, नवीन टम्टा, निशांत मेहता, निश्चल जोशी,अनूप जखमोला, हर्ष गोयल, लीला कांडपाल, किशन अनेरिया,अमित कांडपाल,विजय आर्या थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मासूम बच्ची को घर से उठा ले गया गुलदार, परिजनों में कोहराम, गांव में दहशत
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments