Ad

उत्तराखंड- दूसरे की फ़ोटो दिखा की शादी, हकीकत में तीन बच्चों का बाप निकला दूल्हा, दूल्हे का चेहरा देख भागी दुल्हन

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Udham Singh Nagar News- आजतक शादी के बाद आपने कई मामले सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताएंगे जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे।
एक युवती का रिश्ता तय हो गया। युवती की शादी भी हो गई। शादी से पहले लड़की ने होने वाले दूल्हे का चेहरा तक नहीं देखा था। फेरे हो जाने के बाद जब दुल्हन अपनी ससुराल पहुंची और उसने अपने पति को चेहरा देखा तो वह दंग रह गई। इसके बाद दुल्हन वहां से भाग निकली। उसने ससुराल जाने से मना कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस से भी युवती ने ससुराल जाने से मना कर दिया।

आईये जानते है पूरा मामला ऊधम सिंह नगर के सितारगंज में युवक का फोटो दिखाकर युवती की शादी तय कर दी गई थी, लेकिन बाद में युवती की शादी किसी अधेड़ से करा दी गई जो पहले से शादीशुदा था और तीन बच्चों का पिता भी। अधेड़ की पहली बीवी भी मौजूद थी। शादी के बाद जब युवती को इसकी खबर हुई तो उसने अधेड़ का घर छोड़कर प्रेमी के साथ रहने की मांग करते हुए पुलिस से शिकायत की है।

सितारगंज के एक वार्ड निवासी युवती, पड़ोसी युवक के साथ कोतवाली पहुंच गई। युवती ने पुलिस को बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व उसका विवाह बरेली जिले के सेंथल गांव में एक अधेड़ से कर दिया गया। शादी के लिए उसे राजी करने के लिए एक युवक का फोटो दिखाया गया था। युवक का फोटो देखकर उसने विवाह के लिये हा कर दी, लेकिन उसका विवाह तीन बच्चों के पिता से करा दिया गया। जिस अधेड़ से उसका विवाह हुआ है उसकी पहली पत्नी भी मौजूद है। विवाह के बाद जब उसे हकीकत का पता चली तो वापस आकर वह प्रेमी के संपर्क में आ गई। लंबे समय से वह प्रेमी के संपर्क में है। अब वह प्रेमी से विवाह करना चाहती है। प्रेमी-प्रेमिका के परिजन दोनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन दोनों शादी कर घर बसाने की जिद पर अड़े हुए हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अब तक इन रास्तों को खोल पाई पुलिस, जानिए रुट Update
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments