देहरादून -रिलायंस ज्वैलरी शॉप में करोड़ों की लूट के दो आरोपियों की तस्वीर जारी, 2 लाख का इनाम

खबर शेयर करें -

Dehradun –देहरादून 9 नवंबर को राज्य दिवस के दिन कुछ बदमाशों ने राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलरी शॉप में करोड़ों की ज्वैलरी लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। इसके बाद से ही लगातार खुद एसएसपी ने इन बदमाशों को पकड़ने का मोर्चा संभाला हुआ है। पूरी देहरादून पुलिस कई राज्यों में लगातार दबिश देकर आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है। वहीं बीते दिन पुलिस ने वैशाली में दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो इन आरोपियों को फंडिंग करते थे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) इस विभाग में कर्मचारियो के स्थानांतरण की प्रक्रिया शुरू

वही इस मामले को लेकर बड़ी अपडेट यह है कि देहरादून में रिलायंस ज्वैल्स मे हुई घटना में शामिल 02 अभियुक्तों को दून पुलिस ने चिन्हित किया और साथ ही दोनों आरोपियों पर 02 – 02 लाख का ईनाम घोषित किया।

देहरादून में हुई रिलाइंस ज्वैलरी शोरूम में हुई घटना में दून पुलिस द्वारा 2 आरोपियों प्रिंस कुमार पुत्र शिवनाथ सिंह, निवासी ग्राम पानापुर दिलावरपुर, थाना बिद्दूपुर जिला वैशाली बिहार और विक्रम कुशवाहा पुत्र राम प्रवेश सिंह निवासी ग्राम पानापुर, दिलावरपुर जिला वैशाली, बिहार को चिन्हित किया गया है, दोनों वांछित एक ही गांव के है। प्रत्येक अभियुक्त पर 2 लाख का ईनाम घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) दोस्त ने दोस्त को मार दी गोली, पीने के दौरान हुआ झगड़ा

देहरादून में रिलायंस ज्वैल्स मैं हुई घटना में शामिल 02 अभियुक्तों को दून पुलिस ने किया चिन्हित, दोनों अभियुक्तों पर 02- 02 लाख का ईनाम घोषित

देहरादून में हुई रिलाइंस ज्वैलरी शोरूम में हुई घटना में दून पुलिस द्वारा 02 अभियुक्तों प्रिंस कुमार पुत्र शिवनाथ सिंह, निवासी ग्राम पानापुर दिलावरपुर, थाना बिद्दूपुर जिला वैशाली बिहार तथा विक्रम कुशवाहा पुत्र राम प्रवेश सिंह निवासी ग्राम पानापुर , दिलावरपुर जिला वैशाली, बिहार को चिन्हित किया गया है, दोनों वांछित एक ही गांव के है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट- उत्तराखंड के कुछ जिलों में मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक मौसम बिगड़ने के आसार

प्रत्येक अभियुक्त पर 2 लाख का ईनाम घोषित किया गया है ।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments