उत्तराखंड- (दुःखद) पहाड़ में कार हादसे में दो युवकों की मौत, परिजनों में कोहराम

खबर शेयर करें -
  • तहसील गरुड़ के भकुंधार पिंगलो में हुये, कार हादसे में भारतीय जनता युवा मोर्चा के बागेश्वर जिला मंत्री – बलवीर सिह बिष्ट और उनके सहयोगी मंगल नाथ की मृत्यु की खबर

Bageshwar News: उत्तराखंड के बागेश्वर जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां गरुड़ तहसील अंतर्गत राजस्व क्षेत्र पिंगलो भकुनाधार में एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर राजस्व पुलिस प्रशासन की टीम मौके को रवाना हुई। घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड ने तीन परीक्षाओं की उत्तर कुंजी अपलोड की

प्राप्त समाचार के मुताबिक गरोठ तहसील अंतर्गत राजस्व पुलिस क्षेत्र पिंगलो में एक अल्टो कार संख्या यूके 011 टीए-2202 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान बलवीर सिंह (32) पुत्र हरिमोहन सिंह निवासी ग्राम छतियानी तोक , मंगलनाथ (42) पुत्र रामनाथ निवासी भकुनाधार पिंगलो के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम राजकुमार पांडे के निर्देशन में तहसीलदार तितिक्षा जोशी और राजस्व की टीम मौके को रवाना हुई। समाचार लिखे जाने तक टीम मौके पर पहुंच चुकी थी तथा शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments