हल्द्वानी/लालकुआं- हाइवे में धूल के गुबार से एक और एक्सीडेंट, हड्डी फेक्चर, कब जागेगा प्रशासन

खबर शेयर करें -

हल्दूचौड़ (नैनीताल)। राष्ट्रीय राजमार्ग 109 में धूल के गुब्बारे से बाइक सवार मोटाहल्दू के समीप अनियंत्रित होकर बाइक बीच सड़क पर रपटने से घायल हो गए। स्थानी लोगों की मदद से उन्हें निजी वाहन की मदद से उपचार को से हल्द्वानी चिकित्सालय भेज दिया गया है।


बुद्ध वार को दोपहर लगभग 11 बजे के आसपास मोटाहल्दू देवभूमि स्टोन क्रेशर कर्मचारी अपनी बाईक पेट्रोल डलवाने इंडेन आयल पंप बरेली रोड़ नियर गैस प्लांट के समीप आ रहे थे बाइक संख्या यूके 04 ए बी-7516 से पंकज सूरी आ रहे थे वे पेट्रोल पंप से पहले राष्ट्रीय राजमार्ग 109 (नेशनल हाईवे) मोटाहल्दू के समीप सड़क का निर्माण कर रहे ठेकेदार द्वारा पानी का छिड़काव न किए जाने के चलते सड़क में बेतरतीब धूल उड़ने से बाईक सवार कर्मचारी अनियंत्रित होकर सड़क में रपट गए। जिससे बाइक सवार कर्मचारी गंभीर घायल हो गए। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा होगी और उन्होंने 108 को घटना की सूचना दी।

जब काफी देर तक एंबुलेंस नहीं पहुंची तो स्थानीय लोगों ने अन्य वाहन की मदद से घायल कर्मचारी को उपचार हेतु हल्द्वानी अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार कर्मचारी मोटाहल्दू स्थित देव भूमि स्टोन क्रेशर में कार्यरत है जो अपनी में पेट्रोल डलवाने पेट्रोल पंप जा रहे थे। मोटाहल्दू के पास सड़क में उड़ती धूल के गुब्बारे में बाइक कर्मचारी को कुछ न दिख पाने से बाईक सड़क में रपट गई। बाइक सवार गंभीर घायल हो गए पंकज सूरी बाईक से रपटने पर उनके नांक की हडडी फैक्चर हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- प्रदेश के विभिन्न लोक सभा क्षेत्रों की 439 कि.मी. सड़कों के लिये स्वीकृत हुई 259 करोड़ की धनराशि
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments