हल्द्वानी- आपके लिए खास, भट्ट के डुबके, भांग की चटनी और मडुवे की रोटी का लेना है स्वाद तो आइए ‘पहाड़ी खाना’ रेस्टोरेंट

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- पहाड़ का खाना न सिर्फ स्वादिष्ट होता है बल्कि उसे बेहद पौष्टिक भी माना जाता है, और जब बात भट्ट के डुबके, भांग की चटनी, मडुवे की रोटी की हो तो मुंह में पानी आना लाजमी है। पहाड़ के इसी जायके का स्वाद लेकर अब हल्द्वानी के मुखानी में खुल गया है “पहाड़ी खाना” रेस्टोरेंट, पहाड़ की युवा का नया स्टार्टअप जिसके स्वाद से लोग उनकी तरफ खिंचे चले आ रहे हैं।

पहाड़ी खाना रेस्टोरेंट के स्टार्टअप शुरू करने वाले राहुल का कहना है कि आज भी बड़ी संख्या में लोग पहाड़ी जायके का स्वाद लेना चाहते हैं क्योंकि पहाड़ी खाना सेहत के लिए पौष्टिक के साथ हेल्दी भी होता है। यह जो उन्होंने पहाड़ी खाना रेस्टोरेंट की शुरुआत की है जिसका काफी अच्छा रिस्पांस आ रहा है। मुखानी चौराहे के पास स्थित पहाड़ी खाना रेस्टोरेंट में पहाड़ के सभी पकवानों का स्वाद लोग ले सकेंगे इसके अलावा इंडियन और चाइनीस फूड पसंद करने वाले लोगों के लिए भी यहां मजेदार जायके का भोजन उपलब्ध है।

राहुल का कहना है कि हल्द्वानी में “पहाड़ी खाना” लेकर आया है आपके लिए पहाड़ों के जायकेदार खाने के स्वाद से भरे भोजन को पहली बार आपके शहर के बीचोबीच मुखानी में, अब आप अपने पहाड़ी खाने को स्वाद को एक बार फिर से ताज़ा कर सकते हैं और पहाड़ी खाने के साथ ही आपको मिलेगा जायकेदार खाने का स्वाद, साथ ही चायनीज और फ़ूड की बेहतरीन क्वालिटी के खाने के लिए आज ही आइए हल्द्वानी शहर के मुखानी पहाड़ी खाना रेस्टोरेंट में अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें- 7906361855 पर…….

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) कप्तान के बाद अब डीएम ने भी दिया अल्टीमेटम, आखिर क्यों नहीं जमा हो रहे हथियार
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments