Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- जब बंशीधर भगत बोले प्रधानमंत्री से लिखवा लो, काम वही का वही रहेगा.. जानिए फिर क्या हुआ

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- भाजपा प्रदेशध्यक्ष बंसीधर भगत ने हल्द्वानी में एक शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री और पेट्रोलियम व प्राकर्तिक गैस मंत्री के सहयोग के अलावा हल्द्वानी के मेयर लाए हैं गैस पाइप लाइन का काम । कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने उनकी इस बात पर हस्ते हुए तालियां बजाई।


नैनीताल जिले में हल्द्वानी के कठघरिया में गैस पाइप लाइन बिछाई जाने के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान शनिवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बंसीधर भगत ने अटपटा सा बयान दिया, जो क्षेत्र में चर्चाओं में है । उन्होंने अपने भाषण में कहा कि प्रधानमंत्री जी, धर्मेंद्र प्रधान जी ये जी वो जी के सहयोग से ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका, काम को परस्यू करने वाले मेयर डॉ.जोगिंदर सिंह रौतेला की है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से काम निकालने के बाद भी काम आगे नहीं बड़ते जबतक उसपर ध्यान नहीं दें, और इस काम को किया है मेयर डॉ.जोगिंदर सिंह रौतेला ने। उन्होंने सिस्टम की खिल्ली उड़ाते हुए कहा की आप प्रधानमंत्री से लिखा लाओ लेकिन काम वहीं का वहीं रहता है, जबतक आप उसके पीछे नहीं लगोगे ।

Kisaan Bhog Ata

प्रदेशाध्यक्ष अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं, उन्होंने पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष डॉ.इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया कहकर संबोधित किया था जिसका वीडियो वायरल हो गया था और उनकी किरकिरी हुई थी ।
लोगों ने प्रदेशाध्यक्ष के इस बयान पर हस्ते हुए जोरदार तालियां बजाई । इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी दिल्ली में मीटिंग है और उनका गला बैठा है, इसलिए बैठक का समापन किया जाए । बैठक में मेयर डॉ.जोगिंदर सिंह रौतेला, के अलावा दर्जा राज्य मंत्री तरुण बंसल, पूर्व चेयरमैन रेनू अधिकारी, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट आदि मौजूद थे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां महिला चला रही थी सैक्स रैकेट का धंधा, इस हाल में मिले छह लोग, आपत्तिजनक सामान भी बरामद
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments