हल्द्वानी: (वीडियो)- यहां रेस्टोरेंट के बाहर चले लात-घुसे, पुलिस ने लिया हिरासत में…

खबर शेयर करें -

Lalkaun Nsws: हल्दूचौड़ के नया बाजार स्थित एक रेस्टोरेंट में किसी बात को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। मामला इतना बढ गया कि एक पक्ष ने तमंचा निकाल लिया। मारपीट की सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच युवक एवं तीन युवतियों को हिरासत में ले लिया और चौकी ले आए। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - (बड़ी खबर) अधिकारियों संग निकली DM फील्ड विजिट पर, दिए ये निर्देश

वही मारपीट में गंभीर रूप से घायलो को हल्द्वानी अस्पताल भेज गया। इस दौरान कोतवाल डीआर वर्मा एवं सीओ संगीता ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

युवक एवं युवतियों में कुछ लालकुआं तो कुछ किच्छा के निवासी बताए जा रहे हैं। खबर लिखे जाने तक पूरे मामले पर पुलिस हिरासत में लिए युवक एवं युवतियों से पूछताछ कर रही थी। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि कुछ नाबालिक बच्चों में मारपीट हुई है इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है और प्रारंभिक तौर पर यह भी पता चला है कि दो लोगों को चोटें आई हैं फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और तमंचे को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी का कहना है कि अभी फिलहाल विवेचना चल रही है विवेचना के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी। साथ ही युवतियों के बारे में पूछने पर बताया कि युवतियां लड़ाई झगड़े में नहीं थी हाथापाई युवकों में ही हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी और नैनीताल में अब नो पार्किंग में खड़ा है वाहन तो भुगतना पड़ेगा चालान
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments