हल्द्वानी- यहां पहुंचे युवा दिलों की धड़कन Mr Universe संग्राम चोगले, दिए ये टिप्स

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- हेल्दी रूट्स कैफे:- सेहत को ध्यान में रखते हुए हल्द्वानी शहर में क्रिसमस के दिन हेल्दी रूट्स कैफे का शुभारंभ किया गया , जिसमें क्रिसमस उत्सव को मनाने व स्वास्थ्य के टिप्स देने के लिए Mr Universe संग्राम चोगले जी ने बताया की ! आज कल की भागदौड़ – भारी ज़िन्दगी मै हम अपने खाने पीने को लेकर बहुत लापरवाह हो गए है । हमे खाना खाने की जरूरत है ।

हमे अपने सुवास्थ को अच्छे रखने के लिए हेल्दी खाना खाने की जरूरत है हेल्दी रूट्स कैफे सिर्फ स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए ही बनाया गया है . हेल्दी ट रूट्स कैफे के स्वामी अनस कुसेरी व भक़्ति देश पांडेय ने बताया कि हम जानते है कि हल्द्वानी शहर कैफे से भरा हुआ है लेकिन यह कैफे लोगो की अवधारणा के साथ बिल्कुल अनोखा है जैसा कि उसके नाम से पता चलता है।

कैफे मालिकों का दावा है कि वे विभिन्न प्रकार के सलाद, सूप , सैंडविच, रेप्स,पिज़्ज़ा,पास्ता, स्मुदी , डेजर्ट और कई अन्य डिस सबसे स्वास्थप्रद तरीके से प्रदान कर रहे है भक्ति देशपांडे जी ने बताया की आहार मानव स्वास्थ्य के बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और स्वच्छ स्वस्थ और पोस्टिक भोजन प्राप्त करना व ते यार करना भी मुश्किल है जो दैनिक भोजन संबंधी आवश्यकताये पूरा करता है कैफे में वजन बढ़ाने व घटाने के लिए विशेष रूप से प्रमाणित आहार विशेज्ञ द्वारा डिजाइन किया गया है पोषक तत्व को कमी के कारण मोटापा सुगर कई अन्य चिकित्सा समस्यायो को दूर करने के लिए लोगो को अपने स्वस्थ खाने की आदतों का पालन करने के लिए हेल्दी रूट्स कैफे का सुभारंभ ठंडी सड़क कोहली टॉवर के बॉडी पॉवर जीम के दुतिय तल मे किया गया है जिसमें इवेंट मैनेजमेंट बिज़नेस मंत्रा व ब्रदर्स एसोसिएट के रेशमा नगरकोटी महावेश सिडिकी सूरज मेहरा ने किया.

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) सन्ध्या डालाकोटी का दावा, कांग्रेस में हो जाएगा सब ठीक, दुर्गापाल है पिता तुल्य
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments