हल्द्वानी -(School News) DAV स्कूल हल्द्वानी में क्लस्टर स्पोर्ट्स का आयोजन, इन स्कूलों ने बाजी मारी

खबर शेयर करें -

डी ए वी, हल्द्वानी में क्लस्टर स्पोर्ट्स का आयोजन

हल्द्वानी – डी.ए.वी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी, नई दिल्ली द्वारा हल्द्वानी विद्यालय परिसर में खो-खो, फुटबॉल, बैडमिंटन, ताइक्वांडो, वूशु का क्लस्टर स्तर पर खेलों का आयोजन किया गया, जिसमें काशीपुर, बाजपुर, रुद्रपुर और हल्द्वानी के छात्र-छात्राओं के मध्य प्रतियोगिता हुई।
सर्वप्रथम खो- खो,(अंडर 14)बालक वर्ग में डी ए वी,हल्द्वानी विजेता रहा, तत्पश्चात अंडर 17 बालक वर्ग में खो खो प्रतियोगिता का आयोजन काशीपुर और रुद्रपुर के मध्य संपन्न हुआ, जिसमें काशीपुर प्रथम और रुद्रपुर रनर अप रहा।

खो-खो का अंडर 17,बालिका वर्ग में हल्द्वानी प्रथम और बाजपुर रनर अप रहा। अंडर-17,वॉलीबॉल बालक वर्ग में बाजपुर ने रुद्रपुर को हराकर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा किया।
अंडर-19,बालक वर्ग में डी.ए.वी हल्द्वानी ने काशीपुर को हराया। फुटबॉल मैच में अंडर 19,बालक वर्ग में हल्द्वानी प्रथम,बाजपुर रनरअप रहा। बैडमिंटन में अंडर 14 ,बालक वर्ग में हल्द्वानी,अंडर 17,बालक वर्ग में बाजपुर,अंडर 19 में,काशीपुर विजयी रहा। अंडर-14 ,बालिका वर्ग में हल्द्वानी ने विजेता ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

रितिका जोशी कोच ताइक्वांडो DAV स्कूल हल्द्वानी


अंडर-17,बैडमिंटन मैच में प्रथम,द्वितीय,तृतीय स्थान पर बाजपुर के प्रतिभागियों का दबदबा रहा।जिसमें क्रमश: प्रदीप कुमार,अमन कुमार ,यश कोरंगा रहे।
इस अवसर पर उपरोक्त विद्यालयों के प्रधानाचार्य, खेल प्रशिक्षक,शिक्षकगण, हल्द्वानी से डी. के.भट्ट,कुंदन सिंह कोरंगा, रेफरी की भूमिका मनोज वर्मा,विजय, रघुवीर बंगारी आदि ने निभाई।

प्रधानाचार्य श्री अमित जोशी


अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री अमित जोशी ने सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन कर विजेताओं को ट्रॉफी देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर प्रधानाचार्य श्री अमित जोशी, अंतरराष्ट्रीय धावक श्री सुरेश चंद पांडे जी ने सभी प्रतिभागियों से हाथ मिलाकर प्रतियोगिता की शुरुआत की,ध्वजारोहण के साथ मुख्य अतिथि ने सभी को अपने अथक परिश्रम से सफलता की सीढ़ी चढ़ने का मूलमंत्र दिया,सभी प्रतिभागियों से खेल के प्रति रुचि,लगन, कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments