हल्द्वानी-(SCHOOL NEWS) दिल्ली पब्लिक स्कूल हल्द्वानी में पाँचवे वार्षिकोत्सव “द लीजेंड ऑफ राघव” की धूम

खबर शेयर करें -
  • रामपुर रोड दिल्ली पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी में पाँचवे वार्षिकोत्सव “द लीजेंड ऑफ राघव” की धूम


हल्द्वानी। दिल्ली पब्लिक स्कूल, हल्द्वानी में वार्षिकोत्सव ” द लीजेंड ऑफ राघव – एक आदर्श जीवन की शानदार प्रस्तुति के साथ आयोजित हुआ। इस दौरान प्रभु श्रीराम के अनुकरणीय जीवन, गुण, सिद्धांत, कर्तव्य, निष्ठा और संस्कृति की गहरी श्रद्धा को दर्शाया गया जो एक आदर्श मानव पुत्र, भाई, पति और राजा के गुणों का प्रतीक था l मुख्य अतिथि महाराष्ट्र और गोवा के पूर्व राज्यपाल और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री भगत भगत सिंह कोश्यारी ने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन से की।

हिमालय एजुकेशन सोसाइटी के चेयरमैन श्री भूमेश अग्रवाल, श्रीमती रीता अग्रवाल, डी.पी. एस. हल्द्वानी के प्रो. वाइस चेयरमैन श्री विवेक अग्रवाल, श्रीमती श्रेयल अग्रवाल , स्कूल की प्रधानाचार्या रंजना शाही ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया l इस अवसर पर डीपीएस हल्द्वानी के संस्थापक स्व. हजारी लाल अग्रवाल जी को श्री अरविंद बंसल जी ने श्रद्धांजलि अर्पित की lमुख्य अतिथि, माननीय श्री भगत सिंह कोश्यारी, ने छात्रों के उल्लेखनीय परिणाम और वार्षिक समारोह उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा की l उन्होंने विद्यार्थियों को नैतिक मूल्यों एवं सिद्धान्तों को बरकरार रखते हुए जीवन में सीखने एवम् आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया । माँ सरस्वती वंदना के बाद बच्चों ने पाँच तत्वों को मूर्त रूप देकर आकाश, वायु, जल, अग्नि और पृथ्वी से अपनी रचनात्मक और कलात्मक शक्ति का प्रदर्शन किया । प्रधानाचार्या रंजना शाही ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट द्वारा विद्यालय की गतिविधियों तथा उपलब्धियों का लेखा- जोखा प्रस्तुत किया l

साथ ही बच्चों को प्रिंसिपल अवॉर्ड से सम्मानित किया l प्रो वाइस चेयरमैन विवेक अग्रवाल ने अभिभावकों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि सभी के विश्वास, समर्पण और सामूहिक प्रयास से हम डी.पी.एस. की दूसरी शाखा खोल पाने में एक मुकाम हासिल कर पाए हैं l यह आने वाले समय का सुनहरा आगाज़ है l समापन समारोह को भव्य नाटकीय नृत्य के प्रदर्शन के साथ प्रभु श्रीराम की लीलाओं के प्रदर्शन से छात्रों ने जीवंत बना दिया । भगवान राम की विरासत के प्रति समर्पण की सुंदर प्रस्तुति ने रामायण में पाए गए कालातीत ज्ञान की याद दिलाई । वृंदगान ( कोरस ) ने दर्शकों को भक्ति में डूबो दिया मौके पर मेयर जोगेंदर् रौतेला , लालकुंआ विधायक डा. मोहन बिष्ट ,जिला पंचायत उपाध्यक्ष आनंद दर्मवाल ,विभिन्न संस्थानों के प्रमुख , मीडिया बंधु, पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के सदस्य उपस्थित रहे।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments