हल्द्वानी -(दुखद) आवारा सांड से टकराया युवक, दर्दनाक मौत

खबर शेयर करें -

Haldwani news: ड्यूटी से घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। बताया जा रहा है युवक रुद्रपुर सिडकुल में ड्यूटी कर हल्द्वानी की ओर आ रहा था कि बेलबाबा के पास बाइक आवारा सांड से टकरा गई इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया राहगीरों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। बताया जा रहा है युवक अपने घर का इकलौता चिराग था।

मिली जानकारी के मुताबिक हैड़ागज्जर गोरापड़ाव निवासी कुंदन सिंह बिष्ट उर्फ कमल (31) पुत्र चंदन सिंह रुद्रपुर के सिडकुल में एक कंपनी में नौकरी करता था। वह अपनी बाइक से कंपनी में रोजाना आना-जाना करता था। शुक्रवार शाम को वह कंपनी में काम करके अपनी बाइक से हल्द्वानी की ओर आ रहा था।

जैसे ही वह बेलबाबा के पास पहुंचा तभी एक सांड दौड़ता हुआ सड़क पर आ गया। कुंदन खुद को बचा पाता, उससे पहले ही वह बाइक समेत सांड से टकरा गया। हादसे में कुंदन बाइक समेत सड़क पर काफी दूर तक रगड़ता चला गया और उसके पूरे शरीर में चोटें आ गईं। राहगीरों ने कुंदन को किसी तरह डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून :(बड़ी खबर) इन बीमारियों को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने जारी की SOP
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : सूबे में पढ़ाई के साथ कमाई भी करेंगे छात्र-छात्राएं

कुंदन के परिवार में उसके माता-पिता, उसकी पत्नी और छह माह का बेटा है। उसकी तीन बहनों की शादी हो चुकी है। कुंदन की शादी भी दो साल पहले ही हुई थी। कुंदन के पिता चंदन बिष्ट डिबेर में नौकरी करते थे और सेवानिवृत्त हो चुके हैं। कुंदन की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments