हल्द्वानी-(दुःखद) होली के दिन इन परिवारों पर टूटा दुखों का पहाड़, दो की मौत, कई घायल

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी : होली के त्योहार के दिन दुःखद ख़बर सामने आ रही है आज शहर में हुए सड़क हादसों में एक युवती और एक व्यक्ति की दर्दनाक़ मौत हो गयी।आपको बताते चलें आज शहर में कई छुटमुट एक्सीडेंट हुए , जिसमे एक देवलचोड़ सेंट लॉरेंस स्कूल के पास भयंकर एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे इनोवा का आगे पूरा डैमेज हुआ है।

इधर हल्द्वानी के कमलुआगंजा स्थित रिलायंस मॉल के पास दो गाड़ियों में हुई भिड़ंत जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु और तीन व्यक्ति घायल बताए जा रहे हैं जिनको लोगों से प्राप्त सूचना के बाद डायल 112 ने तत्काल हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार हीरानगर केवीएम स्कूल के पास मुखानी चौराहे को जाने वाली सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक युवती की जान चली गई और दूसरी लड़की घायल बताई जा रही है। मृतक लड़की का नाम हर्षिता उम्र 22 साल बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - (बधाई) द्वाराहाट की महिलाओं ने खुद बनाए अपनी समृद्धि के रास्ते
यह भी पढ़ें 👉  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हल्द्वानी मे भाजपा की रैली में बोले, देश की समस्याओं का नाम है कांग्रेस

दोपहर 1:30 बजे के करीब मुखानी स्थित केवीएम स्कूल के पास दूसरी दिशा से आ रही तेज़ रफ़्तार सफारी ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी, इस भीषण भिड़ंत में स्कूटी पूरी तरीके से डैमेज हो गई ,इस हादसे में हर्षिता वर्मा की दर्दनाक़ मौत हो गई और वहीं साथ मे दूसरी लवणीय जोशी की हालत अभी नाज़ुक बताई जा रही है जोकि साईं हॉस्पिटल में एडमिट है आपको बता दें जिस सफारी गाड़ी से यह भीषण एक्सीडेंट हुआ है गाड़ी के आगे पीछे पुलिस लिखा हुआ है।हर्षिता रामपुर रोड हल्द्वानी की रहने वाली है। उसके पिता संजीव वर्मा का मैचिंग सेंटर का काम है। वही होली के दिन कामलुवागांजा में दो वाहनों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत और तीन घायल बताए जा रहे हैं ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - यहां बस और ट्रक की भिड़ंत, बस पलटी, 20 लोग घायल

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments