Ad

हल्द्वानी-(गजब) यहां घर में चल रहा था अस्पताल, प्रशासन ने लगा दिया ताला

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- हल्द्वानी में जिला विकास प्राधिकरण अस्पताल भवन का आवासीय नक्शा पास नहीं होने के चलते लालडांट में संचालित एक निजी अस्पताल को सील कर दिया। निरीक्षण के दौरान अस्पताल में डॉक्टर नहीं था और नई जगह शिफ्ट होने का अस्पताल के पास कोई दस्तावेज नहीं पाया गया।

जिला विकास प्राधिकरण की संयुक्त सचिव और सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह सहित एसीएमओ डॉ रश्मि पंत अपनी टीम सहित आवासीय भवन में निजी अस्पताल चलने की शिकायत के बाद छापेमारी की इस दौरान जिस भवन में अस्पताल चल रहा था उस भवन का आवासीय नक्शा भी पास नहीं था जबकि अस्पताल के लिए कमर्शियल भवन होना जरूरी होता है लिहाजा भवन को सील कर दिया गया।

वही एसीएमओ डॉ रश्मि पंत ने कहा कि अस्पताल के नए भवन में शिफ्ट होने के बाद पंजीकरण नहीं था इसके अलावा इस अस्पताल में पहले भी अधिकारी दो बार निरीक्षण कर चुके हैं तत्कालीन सिटी मजिस्ट्रेट ने बायो मेडिकल वेस्ट के निस्तारण नहीं होने पर इस पर जुर्माना भी लगाया था। वही अस्पताल के कानूनी सलाहकार पृथ्वी पाल सिंह रावत ने बताया कि भवन बहुत पुराना है और 1990 में ब्लॉक से नक्शा पास है इसलिए यह कार्रवाई गलत है इसके अलावा कहीं नई जगह शिफ्ट होने पर पंजीकरण के लिए आवेदन किया गया है।

Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-पहाड़ में एक और घर वीरान, घास लेने महिला को ऐसे मार गया तेंदुआ, परिजनों में कोहराम
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments