Ad

हल्द्वानी- घर से टीपी नगर निकला युवक लापता, भुजियाघाट में मिली कार

खबर शेयर करें -

Haldwani News- हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र से युवक लापता हो गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है परिजनों के मुताबिक युवक ट्रांसपोर्ट नगर जाने की बात कहकर घर से निकला था जबकि युवक की कार भुजिया घाट के पास मिली है । साथ ही पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी फुटेज में भी युवक भुजियाघाट के पैदल चलता हुआ दिखाई दे रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाष नगर भोटिया पड़ाव चौकी निवासी धर्मा कन्याल द्वारा दी गई गुमशुदगी की रिपोर्ट में बताया गया है कि उनका पुत्र पवन कन्याल सैंटरो गाड़ी से घर से ट्रांसपोर्ट नगर जाने को कह कर निकला था सोमवार की शाम जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई जिसके बाद परिजनों ने पवन के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो मोबाइल स्विच ऑफ आया जिसके बाद परिजनों ने ढूंढ खोज की और पुलिस की मदद ली।

बताया जा रहा है कि पवन की कार भुजियाघाट के पास खड़ी मिली जबकि प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी फुटेज में पवन वही दिखाई दिया उसके बाद पवन की कोई जानकारी नहीं मिली है परिजनों ने पुलिस से पवन कन्याल को शीघ्र बरामद करने की मांग की है। वही मामले में एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी कहा कि पुलिस युवक को तलाश रही है साथ ही नंबर भी सर्विलेंस में लगाया गया है जल्द युवक को बरामद कर लिया जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बेहद दुःखद) जम्मू कश्मीर हादसे में उत्तराखंड का लाल भी हुआ शहीद
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments