हल्द्वानी – यहां लगातार हो रहे सड़क हादसे, आज फिर कार एक्सीडेंट

खबर शेयर करें -

लालकुआं – कोतवाली क्षेत्र में रुकने का नाम नहीं ले रहे सड़क हादसे”नैनीताल बरेली हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा”आज सुबह लगभग सात बजे दो किलोमीटर स्थित लालकुआं पुलिस चेक पोस्ट के समीप हुआ कार हादसा।

बरेली से नैनीताल जा रही कार लालकुआ पुलिस चेक पोस्ट समीप डिवाइडर के टकराई”तीन लोग गम्भीर से घायल”कार में थे पांच लोग सवार”पुलिस ने घायलों 108 की मदद से भेजा अस्पताल।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(Good News) काठगोदाम- हनुमानगढी रोपवे का निर्माण होगा जल्द

बरेली से नैनीताल जा रही कार अनियंत्रित होकर लालकुआं पुलिस चेक पोस्ट के समीप डिवाइडर पर लगे विद्युत खंभे से टक्कराते हुऐ पहुंची सड़क के दूसरी और”कर चालक सहित दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल” दो और आई मामूली चोटे”बरेली के बताये जा रहे सभी कार सवार”घायलों का हल्द्वानी के अस्पताल में चल रहा इलाज।

लालकुआं क्षेत्र में एक के बाद एक होती दुर्घटनाएं उठा रही हैं स्थानीय प्रशासन पर सवाल”बीते 2 दिन में लालकुआं क्षेत्र के चार युवक गवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  काशीपुर - आय प्रमाण पत्र बनाने के एवज में अपनी आय बढ़ाना चाह रहे थे पटवारी और उसका सहयोगी, रंगे हाथ गिरफ्तार, गए जेल
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(बड़ी खबर) यहां विजिलेंस ने पकड़ा भ्रष्टाचारी पटवारी और उसकी सहयोगी, रंगे हाथ हुए गिरफ्तार

लालकुआं क्षेत्र में नासूर बन चुकी है आये दिन होती सड़क दुर्घटनाएं”खुलेआम सड़को पर दौड़ते ओवरलोड़ ओर ओवरहाइट वाहनों पर नही है प्रशासन का ध्यान”हाईवे के दोनों और खड़े ट्रक दे रहे हैं दुर्घटना को दावत”शहर के चौराहों पर तैनात है ट्रैफिक पुलिस।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments