हल्द्वानी- भाजपा ने किया लालकुआं की जनता के साथ धोखा: रावत

खबर शेयर करें -


लालकुआं- पूर्व मुख्यमंत्री और लालकुआं से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत ने शुक्रवार को सुबह से ही ताबड़तोड़ प्रचार शुरू कर दिया। अलग-अलग स्थानों में हुई सभाओं में रावत ने कहा कि भाजपा ने 5 साल में जनता के साथ धोखे के सिवा और कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि लालकुआं और प्रदेश के विकास के लिए कांग्रेस को सत्ता में लाना जरूरी है।


रावत शुक्रवार को पहले अपने तीनपानी स्थित कैंप कार्यालय में कार्यकर्ताओं और आम जनता से रूबरू हुए। उसके बाद उन्होंने स्वामी बिहार चौधरी कॉलोनी से प्रचार अभियान की शुरुआत की। स्वामी विहार, अलकनंदा कॉलोनी, धौलाखेड़ा, गोरा पड़ाव, खड़कपुर में हुई अलग-अलग सभाओं में रावत ने कहा कि भाजपा ने पिछले 5 साल में यहां की जनता के साथ छलावा किया है। भाजपा ने लोगों की आशाओं को तोड़ा है। विकास के कोई काम नहीं किए।

भाजपा 5 साल में अपने कोई भी पांच विकास कार्य बता दे। यदि विकास कार्य किए होते तो वह अपने विधायक का टिकट नहीं काटते। कोई ऐसा घर नहीं है जहां आज बेरोजगार नहीं है। 5 साल में खाली पदों को भरने का कोई प्रयास नहीं किया। बेरोजगारी में उत्तराखंड देश में नंबर वन पर है। भ्रष्टाचार में भी उत्तराखंड इस समय नंबर एक में है। कोई नदी ऐसी नहीं है जिसमें भाजपा ने खनन ना किया हो।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- (बड़ी खबर) राज्य के मेडिकल कॉलेजों में होगी 1200 पदों पर भर्ती

गैस का सिलेंडर जो कांग्रेस के समय में सवा 4 सौ था वह आज हजार रुपये छू रहा है। खाने का तेल जो कांग्रेस के समय में 58 रुपए की शीशी थी आज वह 200 रुपए हो गई है। दालें और अन्य खाद्य सामग्रियां तो दूर महंगी नमक महंगा कर दिया। भाजपा ने 5 साल बर्बाद कर दिए। कांग्रेस ने जन कल्याण की जितनी भी जन योजनाएं बनाई थी वह भाजपा ने या तो बदल दी या फिर बंद कर दी। एक परिवार एक पेंशन के नाम पर वृद्ध महिलाओं की पेंशन बंद कर दी। आज उत्तराखंड में गरीब का अस्तित्व खतरे में आ गया है। पिछले 5 सालों में गरीब और गरीब हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- जाम में फंसे कमिश्नर और डीआईजी, एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को हटाया

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हम गरीब परिवारों को ऊपर उठाने का काम करेंगे। प्रदेश में 5 लाख ऐसे गरीब परिवार हैं जिन्हें कांग्रेस सरकार हर साल 40 हजार रुपए उनके खातों में देगी। रावत ने कहा बनाओ-बनाओ कांग्रेस की सरकार, गैस का सिलेंडर नहीं होगा 500 के पार। हम युवाओं के लिए रोजगार और महिलाओं के लिए स्वरोजगार का रास्ता बनाएंगे। पूर्व मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि इस बार जनता प्रदेश में भाजपा के कुशासन से छुटकारा पाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि क्या लाल कुआं की जनता का सौभाग्य है कि उन्हें हरीश रावत जैसे जनप्रिय नेता को विधायक चुनने का अवसर मिला है। पूर्व मंत्री हरीश दुर्गापाल और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरेंद्र बोरा ने कहा कि इस बार जनता अपना विधायक ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री चुनने का काम करेगी। जनता को यह अवसर अपने हाथ से गवाना नहीं है। चुनावी सभाओं में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) पुलिस कांस्टेबल भर्ती को लेकर आई बड़ी अपडेट

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments