Ad

हल्द्वानी- अब यहां गिरी घर पर बिजिली, पुलिस प्रशासन मौके पर

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- यहां बरेली रोड मोटाहल्दू स्थित पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता डा. बालम सिंह बिष्ट के आवास में आकाशीय बिजली गिरने से हड़कंप मच गया, घटना में श्री बिष्ट के मकान में दरारें आने के साथ ही भारी नुकसान का समाचार है गनीमत रही कि परिवार के सभी लोग सुरक्षित हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोटाहल्दू में डॉक्टर बालम सिंह बिष्ट का तीन मंजिला मकान है ,आज सोमवार की शाम लगभग 4:00 बजे कांग्रेसी नेता डॉक्टर बालम सिंह बिष्ट के परिवारजन मकान के ग्राउंड फ्लोर में बैठे हुए थे कि इसी दौरान अचानक , जबरदस्त धमाके की आवाज सुनाई दी आनन-फानन में परिवार जन एवं आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है।

बताया जा रहा है घटना से मकान में दरारें आने के साथ ही बिजली के कई उपकरण भी फूंक गए हैं। पुलिस द्वारा घटना का निरीक्षण किए जाने के साथ ही नुकसान का भी आंकलन किया जा रहा है।बताया जा रहा है इस घटना में मकान में दरारे आने के साथ ही भारी नुकसान हुआ है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  रुद्रपुर-रामपुर रोड- हल्द्वानी रुट रहेगा बंद, वाया पंतनगर और लालकुआं से चलेगा रुट, रोडवेज ने बढ़ाया किराया
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments