Ad

हल्द्वानी:(बड़ी खबर)- यहां दर्दनाक सड़क हादसा, भाजपा के दो नेताओं की मौत से शोक में डूबा इलाका

खबर शेयर करें

Kaladhungi Accident News- कालाढूंगी क्षेत्र में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो घरों के चिराग बुझ गए। घटना के बाद से कालाढूंगी, कमोला, धमोला क्षेत्र में मातम छाया हुआ है।

जानकारी के अनुसार कालाढूंगी-रामनगर मार्ग में कमोला मिलिट्री गेट के पास रोडवेज बस और सामने से आ रही ऑल्टो कार की जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दूसरे व्यक्ति ने हल्द्वानी के निजी अस्पताल में दम तोड़ा। कार को टक्कर मारने के बाद एक बाइक व कार भी इस रोडवेज से टकरा गई।

बाइक सवार घायलों को एलआईयू दरोगा महेंद्र नेगी अपनी निजी कार से अस्पताल ले गए। हादसे के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। बैलपड़ाव से विजय संकल्प यात्रा के बाद घर लौट रहे कोटाबाग भाजपा मंडल महामंत्री जगदीश गुर्रो(40) व मंडल मंत्री सुमित चौहान(35) निवासी कमोला जैसे ही अपने घर के नजदीक पहुंचे ही थे तभी सामने से आ रही रोडवेज की बस ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी। सुमित चौहान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जगदीश गुर्रो ने हल्द्वानी के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा।

एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि मृतकों का पंचनामा भरकर शव पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद रोडवेज चालक बस छोड़कर भाग निकला।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बेहद दुखद) पिछले महीने की हुई थी शादी, आज पति-पत्नी की खाई में गिरकर दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- अब रोडवेज में केवल इतना सामान ले जा पाएंगे आप, इनपर लगा प्रतिबन्ध

हादसे में घायल बाइक सवार विशाल नेगी पुत्र कुंदन नेगी व रजत नगरकोटी पुत्र प्रकाश नगरकोटी निवासी मोती नगर हल्द्वानी को ड्यूटी से लौट रहे एलआईयू दरोगा महेंद्र नेगी अपनी निजी कार से हल्द्वानी अस्पताल ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड (Job Alert) असम राइफल्स में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन…

हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में जहां कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री वशीधर भगत, भाजपा प्रदेश महामंत्री सुरेश भट समेत तमाम बीजेपी नेताओं और स्थानीय लोगों ने घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments