Ad

हल्द्वानी-(बड़ी खबर) VIP सीट लालकुआं में BJP के प्रचार में जुटे सभी दावेदार, दिलचस्प होते जा रहा मुकाबला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी/लालकुआं- कहते हैं भारतीय जनता पार्टी जितनी बड़ी पार्टी है उतना ही तेजी से डैमेज कंट्रोल करने में माहिर है क्योंकि तस्वीरें इस बात की गवाह है कि टिकट की दौड़ में एक दूसरे के प्रति प्रतिद्वंदी रहे भाजपा के दावेदार आज टिकट मिलने के बाद फिर से फील्ड में उतर आए हैं। जबकि दूसरी तरफ भारी भरकम चेहरा होने के बाद भी कांग्रेस सभी सुस्त चाल से चल रही है।

भाजपा ने जैसे ही दूसरी लिस्ट में लालकुआं विधानसभा से डॉ मोहन सिंह बिष्ट को अपना प्रत्याशी बनाया तो लगभग सभी अन्य दावेदार इस फैसले से आहत दिखाई दिए, लेकिन पार्टी के प्रति उनकी एकजुटता अब फील्ड में दिखने लगी है। खुद विधायक नवीन दुमका जिनका टिकट काटकर डॉ मोहन बिष्ट को दिया गया वह भी भाजपा के प्रचार में जुटे हैं और मोहन बिष्ट के लिए वोट मांग रहे हैं। इसके अलावा दीपेंद्र कोश्यारी बिंदुखत्ता में घर-घर जाकर डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट भी संगठन को एक्टिव मोड में लाकर तेजी के साथ विधानसभा में भाजपा को मजबूत कर जनसंपर्क करने में जुटे हैं।

भाजपा और कांग्रेस के लिए लाल कुआं विधानसभा न सिर्फ नाक का सवाल बनी हुई है बल्कि पूरे देश की नजर इस विधानसभा में है क्योंकि कांग्रेस से उनके राष्ट्रीय नेता पूर्व मुख्यमंत्री और कई राज्यों के प्रभारी रह चुके हरीश रावत जैसे चेहरे को मैदान में उतारा गया है। जबकि उनके सामने जिला पंचायत सदस्य डॉ मोहन बिष्ट को भाजपा ने टिकट दिया है। जैसे-जैसे मतदान के दिन नजदीक आ रहे हैं दिन प्रतिदिन जो चुनाव बेहद दिलचस्प होता जा रहा है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं-(बड़ी खबर) नगर पंचायत का सेमीफाइनल बना व्यापार मंडल का चुनाव, 31 को वोटिंग
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments