हल्द्वानी-(बड़ी खबर) 25 को यहां होगी बड़ी कार्यशाला, आएंगे प्राधिकरण व रेरा के एक्सपर्ट

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- हल्द्वानी में प्राधिकरण और रेरा को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच 19 सितंबर को 3:00 बजे नगर निगम सभागार में एक कार्यशाला का आयोजन करने जा रहा था, लेकिन अब यह बैठक 25 सितम्बर को होगी, जिसमें प्राधिकरण और रेरा के संबंध में देहरादून से एक्सपर्ट जाकर लोगों के सवालों के जवाब देंगे और समझाएंगे की रेरा एक्ट क्या है और इसके फायदे क्या हैं नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने बताया कि भविष्य में शहर के सुनियोजित विकास के लिए रेरा एक्ट के सभी प्रावधानों को समझना आवश्यक है इसलिए सभी स्टेट होल्डर किसानों व अन्य प्रॉपर्टी के कारोबारी बिल्डर्स इन सब को इस बैठक में आमंत्रित किया गया है।

सेवा में,

सचिव,

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी :(बड़ी खबर) बिजली चोरी करने वालो पर FIR, विधुत विभाग की ताबड़तोड़ छापेमारी

उत्तराखण्ड भू-सम्पदा नियामक प्राधिकरण, sth फ्लोर, राजीव गाँधी बहुउद्देश्यीय कॉम्पलैक्स, डिस्पेन्सरी रोड, देहरादून, उत्तराखण्ड ।

विषय: Real Estate (Regulation & Development) Act, 2016 एवं विकास प्राधिकरणों से सम्बन्धित नियमों / प्राविधानों के सम्बन्ध में कार्याशाला का आयोजन।

महोदय,

कृपया उपर्युक्त विषयक अपने पत्र संख्या 883 दिनांक 14.09.2023 का संदर्भ ग्रहण करने का कष्ट करें। पत्र द्वारा प्राधिकरण कार्यालय के पत्र संख्या 1210 दिनांक 08.09.2023 के क्रम में जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण क्षेत्रान्तर्गत ले-आउट ग्रुप हाउसिंग / मल्टीपल हाउसिंग / आवासीय / व्यवसायिक भवन मानचित्रों की स्वीकृति के सम्बन्ध में रेरा प्राविधानों एवं विकास प्राधिकरण से सम्बन्धित नियमों को स्पष्ट करने, इनकी जानकारी देने, उनसे जुड़ी शंकाओं का समाधान करने के लिये दिनांक 19.09.2023 को अपरान्ह 3:00 बजे नगर निगम सभागार, हल्द्वानी में आहूत कार्यशाला में रेरा प्रतिनिधियों के प्रतिभाग किया जाना सम्भव नहीं होने के दृष्टिगत कार्यशाला को नियत तिथि से एक सप्ताह पश्चात् आयोजित किये जाने व बैठक की सूचना 04 दिन पूर्व अवगत कराये जाने हेतु लिखा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : (बड़ी खबर) कैंची धाम मेले को लेकर देखें 14 और 15 जून का ट्रैफिक रूट प्लान

यह भी अवगत कराना है कि निर्धारित तिथि 19.09.2023 को आयुक्त, कुमाऊँ मण्डल, नैनीताल की अध्यक्षता में मानसखण्ड मंदिर माला मिशन के अन्तर्गत प्रस्तावित कैची धाम के मास्टर प्लान की समीक्षा हेतु कैंची धाम में एक बैठक आहूत की गयी है जिस कारण उक्त तिथि को प्रस्तावित कार्यशाला को स्थगित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : युवाओं की सराहनीय पहल, UK04 हेल्पिंग हैंड्स ने लगाया रक्तदान शविर

उक्त के क्रम में प्रस्तावित कार्यशाला दिनांक 25.09.2023 को 11:00 बजे नगर निगम सभागार, हल्द्वानी में आहूत की जा रही है।

अतः अनुरोध है कि उत्तराखण्ड भू-सम्पदा नियामक प्राधिकरण, देहरादून के पत्र दिनांक 14.09.2023 के क्रम में प्रस्तावित कार्यशाला में रेरा सम्बन्धी प्राविधानों के सम्बन्ध में जानकारी देने हेतु प्रतिभाग करने का कष्ट करे।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments