Ad

हल्द्वानी- ज्वैलर्स को जान से मारने की धमकी देने वाला, तमंचे और कारतूस के साथ यहां से गिरफ्तार

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Haldwani News- हल्द्वानी के ज्वैलर्स राजीव वर्मा को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपी के पास से 315 बोर का तमंचा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि राजीव वर्मा वर्मा का ज्वैलरी का व्यापार है एवं उनको मिल रही धमकियों की संवेदन शीलता को देखते हुए तत्काल पुलिस टीम का गठन किया गया । पुलिस की विवेचना में यह तथ्य प्रकाश में आया कि राजीव वर्मा उपरोक्त के के मित्र व दूर का रिश्तेदार पंकज वर्मा जो व्यापारी है को भी जनवरी व मार्च के महीने में मनोज अधिकारी ने जान से मारने की धमकी दी गयी थी जिस संबंध में थाना हल्द्वानी पर मु0अ0सं0 87/21 धारा 506 भादवि व मु0अ0स0 140/2021 धारा 452/506 भादवि बनाम मनोज अधिकारी पुत्र दिनेश सिंह अधिकारी निवासी गौजाजाली धानमिल के सामने बरेली रोड हल्द्वानी थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल पंजीकृत हुए थे तथा इस घटना में पुलिस टीम द्वारा मनोज अधिकारी उपरोक्त को एक अदद तमन्चे व कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया है ।

अभियुक्त की गिरफ्तारी व पूछताछ में यह तथ्य प्रकाश में आया कि संजीव वर्मा व राजीव वर्मा उपरोक्त का भांजा जिसका नाम सिद्ध वर्मा है उसका फेसबुक के माध्यम से किसी महिला से दोस्ती हुई थी उसी महिला से मनोज अधिकारी उपरोक्त की भी फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गयी थी और दोनों उस महिला को फेसबुक के माध्यम से ही मैसेज भेजा करते थे । जब एक दूसरे ने फेसबुक पर उक्त महिला को मैसेज भेजे हुए मैसेज पढे तो फेसबुक पर ही दोनों की आपस में बहस हुई दोनो ने एक दूसरे का नम्बर लिया और गाली गलौज फोन से होने लगी । सिद्ध वर्मा ने मनोज अधिकारी की शिकायत अपने मामा राजीव वर्मा व संजीव वर्मा व इनके मित्र पंकज वर्मा से की तो पंकज वर्मा और मनोज अधिकारी की फोन पर गाली गलौज होने लगी । जिस कारण पंकज वर्मा ने मनोज अधिकारी के ऊपर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का एक मुकदमा पंजीकृत करा दिया फिर भी दोनों की बीच फोन पर गाली गलौज चलती रही ।

और एक दिन पुनः मनोज अधिकारी अपने आपराधिक किश्म के दोस्तों रोहित राजा व सौरभ चौधरी जो दोनों उ0प्र0 के हैं के साथ मिलकर तमन्चे, पिस्टल, रिवाल्वर से लैस होकर पंकज वर्मा की दुकान पर गये और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर आय़े । किन्तु फिर राजीव वर्मा, संजीव वर्मा, पंकज वर्मा के फोन पर आपस में बातचीत व गालीगलौज होती रही । इसी कारण मनोज अधिकारी द्वारा राजीव वर्मा को धमकाते हुए पैसे मांगने शुरू कर दिये । पैस न मिलने पर वह अपने मित्र अजय बाबा से भी राजीव वर्मा को पैसों की मांग करने के लिए फोन कराने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा जिस कारण यह मुकदमा राजीव वर्मा द्वारा मनोज अधिकारी के खिलाफ पंजीकृत कराय़ा । अजय बाबा की तलाश जारी है उक्त मनोज अधिकारी द्वारा राजीव वर्मा , पंकज वर्मा की रंगदारी मांगने के लिए लारेन्स सोफू ग्रुप के सदस्य अजय बाबा से सम्पर्क कर उनसे फोन करवाता था।

गिरफ्तार अभियुक्त:- मनोज अधिकारी पुत्र दिनेश सिंह अधिकारी निवासी गौजाजाली धानमिल के सामने बरेली रोड हल्द्वानी थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल
अभि0 का आपराधिक इतिहास:-
1- मु0अ0सं0 87/2021 धारा 506 भादवि
2- मु0अ0सं0 140/21 धारा 452/506 भादवि
3- मु0अ0सं0 365/2021 धारा 506 /387 भादवि व धारा 3/25 आर्म्स एक्ट
अभि0 से बरामदगी:- एक अदद तमन्चा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस
पुलिस टीम:-
उ0नि0 राजवीर सिंह नेगी
उ0नि0 बीरेन्द्र सिंह बिष्ट
हे0कानि0 प्रो0 कुशल सिंह नगरकोटी
कानि0 देशदीपक
कानि0 विनोद राणा

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अब तक इन रास्तों को खोल पाई पुलिस, जानिए रुट Update
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments