Ad

हल्द्वानी- यहां विवाहिता की आत्महत्या के बाद ससुराल में बवाल, मायके वालों पर तोड़फोड़ का आरोप, दो घायल

खबर शेयर करें -

Haldwani News- लालकुआं के बेरीपड़ाव स्थित हिम्मतपुर चौमाल में शुक्रवार विवाहिता के मौत के बाद मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष में जमकर बवाल काटते हुए तोड़फोड़ की है, जिसमें 2 लोग घायल हुए हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को सामान्य कर पुलिस सुरक्षा के बीच विवाहिता का शव के अंतिम संस्कार कराया गया ।

गौरतलब है कि 24 वर्षीय दीपा कुँवर ने शुक्रवार को ससुराल पक्ष के उत्पीड़न से तंग आकर घर में पंखे से लटककर जान दे दी थी। शव के पोस्टमार्टम करने के बाद शनिवार को जब विवाहिता का शव ससुराल में पहुंचा तो मायके वालों ने हुए हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा खड़ा किया और घर में रखे टीवी कूलर फ्रिज सहित कई घरेलू सामानों को तोड़ डाला। यहां तक कि बवाल में ससुराल पक्ष के एक महिला सहित एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है जिस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुबह मायके पक्ष के लोगों का विवाहिता के ससुराल पहुंचते हंगामा शुरू हो गया तोड़फोड़ और हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सुरक्षा में मृतक विवाहिता का शव अंतिम संस्कार के लिए भेजा। एसपी सिटी जगदीश चंद्र का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है अभी तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं आई है तहरीर आने के बाद मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- 38 साल बर्फ में दबा रहा शहीद चंद्रशेखर का पार्थिव शरीर, आज पहुंचेगा घर, CM भी आएंगे
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments