Shemford School Haldwani
SEX RECET

हल्द्वानी- इस इलाके में पकड़ा गया सेक्स रैकेट, चार लड़कियां और दो लड़के गिरफ्तार

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हल्द्वानी पुलिस के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने सेक्स रैकेट पकड़ा है। टीपी नगर चौकी क्षेत्र से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 4 लड़कियों और 2 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है यही नहीं पुलिस ने एक इनोवा कार को भी सीज किया है बताया जा रहा है कि देह व्यापार में लिप्त सभी लड़कियां पश्चिमी बंगाल की हैं जबकि पकड़े गए दो युवक एक पीलीभीत और एक रुद्रपुर का रहने वाला है।

यह भी पढ़े 👉 हल्द्वानी- (अभी अभी) गौलापार में बाघ ने दो महिलाओं पर किया अटैक, मची चीख पुकार, इलाके में दहशत

Kisaan Bhog Ata

जानकारी के मुताबिक आज एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट द्वारा मुखबिर की सूचना पर टीपी नगर चौकी क्षेत्र से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया जिसमें पश्चिमी बंगाल से आए 4 लड़कियां और 2 लड़कों को गिरफ्तार कर एक इनोवा कार भी सीज की गई फिलहाल एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल सभी को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- सुमित करेंगे इंदिरा जी के सपने पूरे, पूरी पार्टी साथ, हल्द्वानी से लड़ेंगे चुनाव: कुंजवाल

यह भी पढ़े 👉 उत्तराखंड- (GOOD NEWS) राज्य के इन 2 लोगों को मिला पद्मश्री सम्मान

पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही:- दिनांक 26-1-21 को प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी को उनके निजी मोबाईल फोन पर सूचना प्राप्त हुयी कि लजीज बार से करीब 50 मीटर सतवाल पेट्रोल पम्प की ओर सडक किनारे बनी दुकानो की आड में एक इनोवा गाडी नम्बर यूके06एएस-9937 में चार लड़किया व दो लडके अनैतिक कार्य कर रहे है । जिनके द्वारा घटना के सम्बन्ध में अफसरानवाला को अवगत कराया गया । श्रीमान् वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के आदेशानुसार व श्रीमान् क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के निर्देशन में प्रभारी एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के प्रभारी उ0नि0 लता बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस बल का गठन कर त्वरित कार्यवाही करते हुए सतवाल पेट्रोल पम्प की ओर सडक किनारे बनी दुकानो की आड में वाहन नम्बर यूके06एएस-9937 में सार्वजनिक स्थान पर दो लडको व 4 लडकियो को अनैतिक दैह व्यापार व अनैतिक कार्य करते हुए मय 11 अदद मोबाईल व अन्य अश्लील सामान के गिरफ्तार किया गया । पूछताछ में इनके द्वारा बताया गया कि हम एक टीम के रुप में होटलो में एवं जरुरतमंद लोगो को 12 से 15 हजार रुपये प्रति नाईट में लडकिया पहुंचाते है । हर तीसरे चौथे दिन हम एक राउण्ड हल्द्वानी आते है तथा शाम को 9 से 10 बजे के बीच ऐसे ही एकान्त में गाडी खडी कर लोगो के फोन का इंतजार करते है लोगो के फोन आते ही हम तुरन्त 10 से 15 मिनट में ग्राहक तक लडकिया पहुचा देते है आज देर रात तक हम ग्राहको का इंतजार करते रहे किन्तु किसी ग्राहक का फोन न आने के कारण हमने यही एकान्त में सडक पर गाडी लगा दी थी उक्त पुरुष एवं महिलाओ द्वारा सार्वजनिक स्थान पर पैसे ले देकर अनैतिक कार्य करने पर अभियुक्तगणों को अन्तर्गत धारा 294/34 भादवि व 5/7 अनैतिक व्यापार (निवारण ) अधिनियम 1956 में गिरफ्तार कर मा0न्या0 के समक्ष पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - घर मे ऐपण की सजावट के हो शौकीन तो हो जाइए तैयार, जिला उद्योग केंद्र में लग रही प्रदर्शनी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 सिग्नल एप्प से जुड़ने के लिए क्लिक करें

👉 हमारे फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 हमें ट्विटर (Twitter) पर फॉलो करें

👉 एक्सक्लूसिव वीडियो के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

अंततः अपने क्षेत्र की खबरें पाने के लिए हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments