Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- पहाड़ की ओर जाने वाले लोगों के लिए खबर, 3 राज्य मार्ग सहित 11 रास्ते बंद, जानिए के हालात

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

Haldwani News- उत्तराखंड में पिछले 72 घंटे से लगातार हो रही मूसलाधार बरसात का असर अब आम जन जीवन पर पड़ने लगा है नैनीताल जिले की बात करें तो आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में पिछले 24 घंटे में जिले में 26.2 एमएम बरसात रिकॉर्ड की गई है। इसके अलावा इस बरसात की वजह से जिले के तीन राजमार्गों सहित 11 रास्ते बंद हैं। जिनको खुलवाने का सरकारी मशीनरी काम कर रही है।

जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बरसात की वजह से रामनगर- बेतालघाट राज्य मार्ग, रानी बाग – भीमताल राज्य मार्ग, और काठगोदाम -सिमलिया बैंड राजमार्ग बंद है जिनको लोक निर्माण विभाग के प्रांतीय खंड द्वारा जेसीबी मशीनों से खुलवाने का काम किया जा रहा है। इसके अलावा जिले के कई आंतरिक मार्ग भी बंद है जिनमें अमृतपुर- बानना, वजूद- अधौडा, मलूटी मार्ग, सुनकोट मोटर मार्ग, देवली- महतोली मोटर मार्ग सहित कई रास्ते बंद हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- रुक नहीं रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला, अब यहां गिरा कार के ऊपर बोल्डर
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- इस कारण बैराज में आत्महत्या करने पहुंचा युवक, कूदने ही वाला था कि...

इसके अलावा जिले की गौला नदी, कोसी नदी और नंधौर नदी में भी जलस्तर बढ़ा है। वर्तमान में गौला नदी में 2525 क्यूसेक और कोसी नदी में 5922क्यूसेक तथा नंदौर में 1325 क्यूसेक पानी चल रहा है। प्रशासन ने नदी के किनारे , नहरो, नालों व रपटों से लोगों को सावधान रहने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(राहत) इन वाहनों के लिए खुला रानीबाग- भीमताल पुल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments