हल्द्वानीः (गजब)- बार में जमकर शराब पी फिर खाया मुर्गा, बिल देने की बारी में बोले हम एसओजी वाले है

खबर शेयर करें -

Haldwani News: हल्द्वानी में एक गजब का मामला सामने आया है। जिसे सुन पुलिस के भी होश उड़ गये। खबर रामपुर रोड स्थित एक होटल से जुड़ी है। जहंा काठगोदाम निवासी दो युवक पहुंचे। वहां बार में दोनों ने जमकर शराब पी और चिकन भी खाया। फिर क्या था थोड़ी देर में बिल सामने आया तो दोनों हेकड़ी जमाने लगे। ओर खुद को एसओजी का जवान बताकर हंगामा काटने लगे। ऐसे में बार में हंगामे की सूचना रेस्टोंरेंट मालिक ने 100 नंबर पर दी। फिर क्या था नकली एसओजी के सामने असली एसओजी खड़ी हो गई। दोनों शराबारियों का नशा रफूचक्कर हो गया, जिसके बाद पुलिस उन्हें चैकी ले आयी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट- उत्तराखंड के कुछ जिलों में मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक मौसम बिगड़ने के आसार

गुरूवार दोपहर को काठगोदाम निवासी दो दोस्त रामपुर रोड स्थित एक बार में पहुंचे थे। जहां दोनों ने खूब शराब पी और जमकर चिकन भी खाया। जब उनके टेबल पर 3300 रुपये का बिल आया तो उनकी हवा खराब हो गई। ऐसे में दोनों बिल देने के लिए हंगामा करने लगे। इसके बाद उन्होंने बिल देने से इनकार कर दिया। और खुद का एसओजी का जवान बताने लगे।

मौके पर हंगामा होता देख बार मैंनेजर ने एसओजी अधिकारी को फोन मिला दिया। अधिकारी ने बताया कि इस तरह के कोई जवान उनकी टीम में नहीं है। इसके बाद असली एसओजी मौके पहुंची तो सिपाही को सामने देखकर दोनों का नशा उतर गया। जिसके बाद पुलिस दोनों को चैकी ले आयी। दोनों युवक काठगोदाम के रहने वाले है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments