death body

हल्द्वानीः युवती ने सुसाइड नोट में लिखा मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना, फिर दे दी जान

खबर शेयर करें -

Haldwani News: शहर में युवती ने फंासी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवती एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। युवती की लाश दुपट्टे से लटकती हुई मिली। सूचना के बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। उधर युवती के परिजनों को खबर दी गई। आज पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - गुलाब की महक से गुलजार हुआ पहाड़ का यह गांव

जानकारी के अनुसार मूलरूप से बिचकुरी देवरनिया बहेड़ी बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 26 साल निवासी लवली गंगवार पुत्री वीरेंद्र गंगवार दुर्गासिटी सेंटर के पास एक कंपनी में कार्यरत थी। भोटियापड़ाव पुलिस के अनुसार लवती जौहारनगर में किराए पर रहती थी। शुक्रवार रात मकान मालिक ने लवली को कई आवाज दी, लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आयी। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और लवली के परिजनों को दी।

थोड़ी देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो लवली का लाश दुपट्टे के सहारे पंखे के कुंडे से लटकती हुई मिली। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया और माफी मांगी कि वह परिवार की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी। लवली ने बीबीए और एमबीएम तक पढ़ाई की थी। इससे पहले वह रूद्रपुर में काम करती थी। बेटी की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments