उत्तराखंड- पूर्व दर्जा राज्यमंत्री पर ड्राइवर ने लगाया कुकर्म का आरोप

खबर शेयर करें -

देहरादून। अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य पर लगे गंभीर आरोप। विनोद आर्य के ड्राइवर ने उस पर कुकर्म करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

जहां एक ओर बेटा पुलकित आर्य अंकिता हत्याकांड के आरोप में जेल की हवा खा रहा है तो वहीं अब उसके पिता विनोद आर्य पर 25 साल के युवा ने कुकर्म करने के प्रयास के गंभीर आरोप लगाए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित रोहन कंबोज का आरोप है कि विनोद आर्य ने उसके साथ अश्लील हरकते कीं और अप्राकृतिक सेक्स करने का प्रयास किया। मामला हरिद्वार जिले से हैं। पीड़ित रोहन कांबोज पुत्र अजय कांबोज उम्र- 25 साल निवासी शिव कॉलोनी छुटमलपुर थाना फतेहपुर जिले का रहने वाला है। हाल ही में उत्तराखंड सरकार में पूर्व राज्य मंत्री रह चुके विनोद आर्या को ड्राइवर की जरूरत पड़ी जिसके बाद रोहन ने डॉ विनोद आर्य से संपर्क किया, जिसके बाद उन्होंने रोहन को 10,000 रूपये सैलरी पर ड्राइवर रख लिया।

खबर के मुताबिक ड्राइवर रोहन ने बताया कि विनोद आर्य रात के समय उसको अपने पास बुलाता था और अपने शरीर की मालिश करने, मसाज करने और पैर दबाने के लिए कहता था। इसी के साथ वह अश्लील हरकतें भी करता था। कुछ दिन पहले ही रात को तकरीबन 10:30 बजे डॉक्टर विनोद आर्य ने उसे मालिश और मसाज़ करने के लिए बुलाया और मसाज के दौरान डॉ विनोद आर्य ने उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करने का प्रयास किया। इससे युवक बेहद डर गया और डर के मारे अपने घर छुटमलपुर चला गया। इसी बीच वह मोटरसाइकिल से घर का सामान लेने निकला था कि बाजार में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे रोहन नीचे गिर गया और उसका सिर फट गया और हाथ टूट गया। रोहन को सरकारी अस्पताल फतेहपुर ले जाया गया। वहीं युवक ने इस घटना की तहरीर थाना फतेहपुर में दी है। उसने पुलिस को कहा कि मुझे शक है कि मेरा एक्सीडेंट डॉ विनोद आर्य ने कराया है और मुझे आगे भी विनोद आर्य से अपनी जान का खतरा है। पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाही न होने के बाद युवक ने न्यायालय की शरण ले ली है जिसके बाद न्यायलय ने इस मामले में पुलिस को जांच के आदेश दे दिए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) प्रदीप बिष्ट को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments